Bhopal Cheating News: जीएमसी छात्र के साथ धोखाधड़ी

Share

Bhopal Cheating News: तांत्रिक बनकर बातों में उलझाया, फिर छात्र की फीस लेकर भागे बदमाश

Bhopal Cheating News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज बागसेवनिया थाने से मिल रही है। यहां गांधी मेडिकल कॉलेज के एक छात्र ने जालसाजी (Bhopal Cheating News) का मुकदमा दर्ज कराया है। उसको दो युवक तांत्रिक बताकर मिले थे। जिसके बाद बातों में उलझाकर उससे नकदी ले भागे। वह रकम उसके कॉलेज की फीस थी जो उसको जमा करनी थी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से संदेहियों की तलाश कर रही है।

सर के घर जा रहा था

बागसेवनिया थाना पुलिस ने मंगलवार रात दस बजे धारा 420 (जालसाजी) का मामला दर्ज किया है। शिकायत अलीराजपुर निवासी अखिलेश रावत पिता लाल सिंह रावत उम्र 25 साल ने दर्ज कराई है। जांच अधिकारी एएसआई जीपी जोशी (ASI GP Joshi) ने बताया अखिलेश रावत गांधी मेडिकल कॉलेज में प्रथम वर्ष का छात्र है। घटना वाले दिन वह बीयू से पैदल बागसेवनिया उसके सर के यहां जा रहा था। उसको कॉलेज की फीस जमा करनी थी। तभी संस्कृति संस्थान कॉलेज के पास उसे दो व्यक्ति मिले। उन्होंने अखिलेश (Akhilesh Ravat) से परिचय पूछा। फिर आरोपियों ने उसे भापकर बोला कि वे तांत्रिक है। आरोपियों और पीड़िता की कुछ बातचीत हुई। इस दौरान अखिलेश से 35 हजार रूपए दोनों बदमाश ले चुके थे।

छात्र के पूरे बयान लेना बाकी

आरोपियों ने पैसे लेने के बाद अखिलेश रावत (Akhilesh Ravat) से कहा कि वह अपनी आंख बद कर ले। फिर उसको सिर नीचे करके बीस कदम आगे जाने के लिए बोला। उसने वैसा ही किया जैसा आरोपियों ने बताया। कुछ देर बाद देखा तो दोनों आरोपी मौके से फरार थे। परेशान होकर पीड़ित थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। उसके साथ हुई घटना से वह घबराया हुआ है। इस कारण पूछताछ में कई बात का खुलासा अभी नहीं हो सका है। पुलिस का कहना है कि विस्तृत बयान अभी लिया जाना बाकी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: अस्पताल में रूका, उसी रात बदमाशों ने बोला धावा

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cheating News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!