Bhopal News: सिल्वर इन होटल मैनेजर का ट्रैक्टर चोरी

Share

Bhopal News: कर्मचारियों ने चालू करते ही दबोचकर पुलिस को सौंपा, पुराने रिकाॅर्ड की हो रही तलाश

Bhopal News
अशोका गार्डन थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। होटल के सामने खड़े ट्रैक्टर को चालू करके एक व्यक्ति ले जाता उससे पहले उसके स्टाफ ने उसे दबोच लिया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के अशोका गार्डन इलाके की है। इस मामले में पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर आरोपी को दबोच लिया है। उससे पुराने मामलों के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

ऐसे पकड़ाया आरोपी

अशोका गार्डन थाना पुलिस के अनुसार 22 अगस्त की रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे 616/22 धारा 379 खुले स्थान से चोरी का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में शिकायत मुरलीधर सिसोदिया पिता रामचंद्र सिसोदिया उम्र 52 साल ने दर्ज कराई है। वह अशोका गार्डन इलाके में रहते हैं और सिल्वर इन होटल (Silver Inn Hotel) के मैनेजर हैं। उनका ट्रैक्टर एमपी-04-एचए-2708 होटल के सामने खड़ा था। उसी ट्रैक्टर को आरोपी 28 वर्षीय अरहान अली (Arhan Ali) ने चालू कर लिया था। ऐसा करते हुए होटल के कर्मचारियों ने देख लिया। जिसके बाद डायल-100 को काॅल करके बुलाया गया। पुलिस ने इस मामले में उससे पूछताछ शुरू कर दी है। उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले एक अन्य ट्रैक्टर अशोका गार्डन इलाके से ही चोरी गया था। उस संबंध में भी आरोपी अरहान अली से पूछताछ की जा रही है। वह ड्रायवरी का काम करता है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: पति की आखिरी निशानी भी ले गया चोर
Don`t copy text!