Habibganj GRP News: चलती ट्रेन में चोरी की तीन वारदातें

Share

Habibganj GRP News: सभी वारदातों की केस डायरी दूसरे थाने से हबीबगंज जीआरपी पहुंचाई गई

Habibganj GRP News
रानी कमलापति रेलवे स्टेशन— फाइल फोटो

भोपाल। चलती ट्रेन में चोरी की तीन वारदातें हुई है। इन सभी घटनाओं में जीरो पर मामला दर्ज किया गया था। जिसके बाद यह केस डायरी भोपाल के कमलापति रेलवे स्टेशन में स्थित हबीबगंज जीआरपी (Habibganj GRP News) को भेजी गई। चोरी गई संपत्ति की कीमत पुलिस ने करीब एक लाख रुपए बताई है।

इनके साथ हुई थी घटनाएं

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चोरी की एक केस डायरी भोपाल जीआरपी से मिली। जिसकी एफआईआर 49/22 निखिल भ्रातार (Nikhil Bhratar) ने दर्ज कराई। वे छिंदवाड़ा जिले में रहते हैं। वे पंचवेली एक्सप्रेस के जनरल कोच में थे। उनकी पत्नी सोनम देश भ्रातार सीट पर सो रहे थी। उनके सिराहने में लेडीज पर्स था जो चोरी चला गया। पर्स में नकदी 3200 के अलावा आधार और पैन कार्ड समेत अन्य दस्तावेज थे। दूसरी केस डायरी 50/22 भी भोपाल जीआरपी से मिली। चोरी की वारदात स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस में हुई थी। पीड़ित का मोबाइल चोरी गया है। जिसकी कीमत 56 हजार रुपए हैं। तीसरा मामला 52/22 विदिशा (Vidisha) जिले से आया है। चोरी की वारदात छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में हुई है। इस घटना में भी एमआई कंपनी का मोबाइल चोरी गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Habibganj GRP News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation: आरोपी ने नाबालिग से की छेड़छाड़
Don`t copy text!