MP Job Fraud: रेलवे में जॉब दिलाने का झांसा देकर ठगी

Share

MP Job Fraud: बिल्डर के यहां नौकरी करने वाले युवक ने इंटरनेट बैंकिंग के जरिए किया था भुगतान

MP JOb Fraud
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। रेलवे में नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक युवक के साथ करीब पौने तीन लाख रुपए की ठगी (MP Job Fraud) कर ली गई है। यह घटना भोपाल सिटी के कोलार थाना क्षेत्र की है। जालसाज ने दिल्ली का रहने वाला बताकर रेलवे में अपने रसूख का झांसा दिया था। आरोपी को पीड़ित ने इंटरनेट बैंकिंग के जरिए रकम ट्रांसफर की थी।

इन्होंने दर्ज किया मामला

कोलार थाना पुलिस के अनुसार 21 अप्रैल की शाम लगभग छह बजे 325/22 धारा 420 (जालसाजी) का मामला दर्ज किया गया है। यह घटना जुलाई से सितंबर 2021 के बीच हुई थी। शिकायत राजवैद्य कॉलोनी निवासी हिमांशु तिवारी पिता नर्मदा तिवारी उम्र 25 साल ने दर्ज कराई है। वह एक बिल्डर के यहां नौकरी करता है। उसी दौरान उसको इंटरनेट में नंबर मिला था। जिसके जरिए रेलवे में टीसी बनने के लिए हिमांशु तिवारी (Himanshu Tiwari) ने बातचीत। उसको लगा कि वह जॉब दिला देगा। जिसके बाद झांसे में आकर उसने दो लाख 65 हजार रुपए का भुगतान कर दिया। इसकेे बाद आरोपी ने अपने दोनों मोबाइल नंबर बदल लिए। इस प्रकरण की एफआईआर एएसआई मनोज शर्मा (ASI Manoj Sharma) ने की है। जिसके बाद केस डायरी अभी देने का फैसला लिया जाएगा।
bhttps://www.thecrimeinfo.com/world-crime/europe/the-story-of-sexual-violence-against-women-in-russias-war

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Job Fraud
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Attack On Cop: फजीहत के बाद छह गिरफ्तारियां, कर्फ्यू के दौरान हमले का मामला
Don`t copy text!