Bhopal Corona News: कोरोना के तीन नए केस भोपाल में मिले

Share

Bhopal Corona News: सीएमएचओ बोले हर रोज एक—दो केस मिल रहे हैं, शहर में सुरक्षा मानकों को किया जा रहा नजर अंदाज

भोपाल। दुनिया एक बार फिर कोरोना की दहशत से गुजर रही है। चीन के शंघाई शहर में फैले कोरोना से वहां पांच दिन के भीतर 45 व्यक्तियों की मौत हो चुकी है। इधर, मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Corona News) में सुरक्षा मानकों को नजर अंदाज किया जा रहा है। प्रशासन की तरफ से मोटल शिराज में कपड़ों की सेल समेत अन्य व्यवसायिक गतिविधियों को मंजूरी दी जा रही है। लेकिन, उस पर निगरानी नहीं रखी जा रही है। इस बात की चिंता इसलिए की जा रही है, क्योंकि शहर में एक साथ तीन कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। हालांकि इस संख्या को लेकर शहर के सीएमएचओ में ज्यादा घबराहट नहीं दिखाई दी।

22 दिन बाद बनी यह परिस्थितियां

जिन तीन मरीजों के मिलने की जानकारी सामने आई है उनके वैरियंट के बारे में अभी कोई ठोस तथ्य सामने नहीं आए हैं। प्रदेश में तीसरी लहर के बाद से अब तक जीरो कोविड केस वाली स्थिति नहीं बनी हैं। यह समस्या नौ जिलों में अभी भी बरकरार है। इसके बावजूद भोपाल समेत कई बड़े प्रमुख शहरों में राजनीतिक रैलियों से लेकर तमाम गतिविधियां की जा रही है। सीएमएचओ डॉक्टर प्रभाकर तिवारी ने बताया कि तीन मरीज केस मिले हैं। लेकिन, संक्रमण की रफ्तार अभी तेज नहीं हैं। इसके अलावा हर रोज एक—दो मरीज रोज जेपी अस्पताल में कोरोना जांच के लिए आते ही हैं। खबरों के अनुसार 30 मार्च को एक साथ तीन मरीज कोरोना के मिले थे। जिसके बाद अब एक साथ तीन मरीज मिले हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: एलएलबी कॉलेज छात्रा की लाश बड़े तालाब में मिली

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Corona News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!