Indore Extramarital Affair: पति—पत्नी और वो के बीच हुई एक घटना का वायरल वीडियो

Share

Indore Extramarital Affair: प्रेमिका के साथ फ्लैट में बिता रहा था कारोबारी निजी पल, अचानक धमकी पत्नी ने लगाई धुनाई

इंदौर। शादी के बाद भी चक्कर चलाना एक व्यक्ति को महंगा पड़ गया। इन बातों की भनकर पत्नी को पहले ही थी। इसलिए पत्नी भी उससे छुटकारा चाहती थी। घटना मध्यप्रदेश के इंदौर (Indore Extramarital Affair) शहर की हैं। पति को कोर्ट जाना था। वह जब नहीं आया तो पत्नी ने उसकी जानकारी जुटाई। जिसके बाद रिकॉर्ड हुआ वीडियो पूरे इंदौर शहर में बंट गया। पति युवा कारोबारी है। जिसके चक्कर में उसकी प्रेमिका की भी जमकर कुटाई हो गई।

सोशल मीडिया में हुई फजीहत

कारोबारी पति सोनकच्छ में रहता है। पति—पत्नी के बीच घरेलू हिंसा का केस कोर्ट में चल रहा है। पीड़ित महिला का मायका इंदौर के स्कीम—114 में हैं। उसकी शादी 2018 में मयूर अकोदिया (Mayur Akodiya) के साथ हुई थी। उसका कृषि उपकरणों के पार्ट बनाने का कारखाना है। शादी के बाद ही दांपत्य जीवन में तनाव होने लगा था। पति—पत्नी के बीच मारपीट होती थी। इस कारण मायके पक्ष उसको अपने साथ ले आए। इसके बाद मयूर अकोदिया की पत्नी ने महिला थाने में केस दर्ज करा दिया था। इसी मामले में शुक्रवार को उसकी पेशी थी। लेकिन, वह कोर्ट जाने की बजाय अपनी प्रेमिका के साथ संचार नगर के एक फ्लैट में रंगरेलियां मना रहा था। यह खबर पत्नी को लगी तो वह उस फ्लैट में पहुंच गई। जिसके भीतर घुसकर पत्नी ने पति और उसकी प्रेमिका का वह हाल किया कि वह जिंदगी भर नहीं भूल सकते। इतना ही नहीं इस पूरे मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में भी वायरल करा दिया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: रेलवे पटरी पर मिली युवक लाश

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Indore Extramarital Affair
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!