Bhopal Crime News:  बटालियन के सिपाही ने पत्नी को बेरहमी से धुना

Share

Bhopal Crime News: पहले भी शिकायत करने गई थी थाने, शराब के नशे में पत्नी—बच्चों से करता है मारपीट

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की एक बटालियन में तैनात सिपाही के परिवार का मामला थाने पहुंचा है। यह विवाद कई बार पहले भी पहुंचा था। लेकिन, अब पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। आरोपी पति शराब के नशे में पत्नी और बच्चों से मारपीट करता था। इधर, जेसीबी मशीन चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है।

थाने के कई बार चक्कर काटे

पिपलानी थाना पुलिस ने बताया 32 वर्षीय महिला ने शुक्रवार शाम लगभग साढ़े चार बजे आरोपी मुकेश राठी (Mukesh Rathi) के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया हैं। पुलिस ने मुकेश राठी के खिलाफ धारा 294/323/506 (गाली देने, मारपीट करने और धमकाने) का मामला दर्ज किया है। पीड़िता ने बताया वह पूर्वांचल इलाके में रहती हैं। उसका पति भोपाल पुलिस बटालियन (MP Battalion News) में पदस्थ है। वह सातवीं बटालियन में तैनात है। मुकेश शराब पीने का आदी हैं। घर में इसी बात को लेकर कलह होती थी। नशे में घर आकर वह अक्सर पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट करता था। मंगलवार दोपहर भी मुकेश राठी ने वहीे किया। परिवार का यह विवाद पहले भी थाने गया था।

यह भी पढ़ें: राजधानी में यह हाल है और सीएम कह रहे हैं माफिया को दफना दूंगा

कचरा उठाते समय हुआ था हादसा

बिलखिरिया थाना पुलिस ने बताया संगीता सिराडे (Sangita Sirade) पति किशोर उम्र 30 साल ने आरोपी जेसीबी मशीन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने इस संबंध में धारा 287/337 (मशीनरी का गलत इस्तेमाल और हादसे में घायल होने) का मामला दर्ज कर लिया है। संगीता ने बताया वह थाना क्षेत्र की रहने वाली हैं। घटना पांच दिसंबर की हैं। उसका पति किशोर सिराडे (Kishore Sirade) पन्नी बेचने का काम करता हैं। घटना वाली दोपहर किशोर कचरा खंती आदमपुर इलाके में पन्नी बीन रहा था। तभी जेसीबी मशीन के सामने वाला लोडर उसको लग गया। किशोर सिराडे की कमर मेें फैक्चर हुआ है। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: मां की नजर हटते ही सौतेला पिता करता था हरकत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!