Bhopal Road Mishap: खड़े डंपर में बाइक टकराई, हुई मौत

Share

Bhopal Road Mishap: हादसे के बाद वाहन चालक हुआ फरार, पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंपा

Bhopal Road Mishap
सांकेतिक चित्र

भोपाल। खड़े डंपर में पीछे से जाकर एक बाइक घुस गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Road Mishap) के देहात इलाके की है। हादसे के बाद वाहन चालक डंपर को लावारिस छोड़कर मौके से फरार हो गया। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। इधर, एक अन्य हादसे में करंट से झुलसकर एक व्यक्ति की मौत हो गई है। जिसमें ठेकेदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है।

घर लौटते समय हुआ हादसा

बैरसिया थाना पुलिस ने बताया कि योगेंद्र सिंह उर्फ बबलू सोलंकी पिता शिवराज सोलंकी उम्र 43 साल की सड़क हादसे में मौत हो गई हैं। परिजनों ने बताया योगेंद्र सिंह उर्फ बबलू सोलंकी (Yogendra [email protected] Solanki) मूलत: नजीराबाद इलाके का रहने वाला था। वह मजदूरी करता था। शुक्रवार रात नौ बजे बाइक से योगेंद्र भोपाल से घर लौट रहा था। जैसे ही योगेंद्र सोनकच्छ तरावली रोड़ पहुंचा तो खड़ें डंपर से टकरा गया। लोगों ने उसे तत्काल बैरसिया अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने रात साढ़े ग्यारह बजे उसे मृत घोषित कर दिया था।

यह भी पढ़ें: राजधानी में यह हाल है और सीएम कह रहे हैं माफिया को दफना दूंगा

करंट से झुलसा था

बैरसिया पुलिस ने योगेंद्र के शव को पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने वाहन जब्त कर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है। जिसके खिलाफ धारा 279/337/304ए/ (लापरवाही से वाहन चलाना, दुर्घटना में जख्मी, टक्कर से मौत होने) का मामला दर्ज किया है। इधर, गुनगा थाना पुलिस ने ठेकेदार अनिल मालवीय (Anil Malviya) के खिलाफ धारा 304-ए (लापरवाही से व्यक्ति की मौत) का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया नरेश अहिरवार (Naresh Ahirwar) पिता मोहर सिंह उम्र 40 साल निवासी दिल्लौद इलाके का रहने वाला था। नरेश मजदूर था जो संतोष नागर के मकान में काम कर रहा था। ठेकेदार अनिल मालवीय था। जिसकी लापरवाही की वजह से नरेश अहिरवार की मौत हुई थी। घटना 17 दिसंबर की दोपहर डेढ़ बजे हुई थी। नरेश को करंट का झटका लगा था।

यह भी पढ़ें:   Transport Commissioner Video: सरकार को लग रहा है एडीजी को हटाकर वह बच गई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!