Bhopal News: खेत मालिक के खिलाफ प्रकरण दर्ज

Share

Bhopal News: तीन महीने पहले कुंए में डूब​कर किशोरी की हुई थी मौत

Bhopal News
नजीराबाद थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) नजीराबाद इलाके से मिल रही है। यहां करीब तीन महीने पहले एक किशोरी की कुंए में डूबकर मौत हो गई थी। घटना के वक्त वह एक खेत में गेहूं के बाले बीन रही थी। खेत में ही उसके मालिक ने कुंआ बनाया था। जिसमें मुंडेर नहीं होने के कारण यह हादसा हुआ था। इसलिए पुलिस ने खेत मालिक के खिलाफ अभियोजन से राय लेने के बाद प्रकरण दर्ज किया है।

परिवार के साथ बाला बीन रही थी

नजीराबाद थाना पुलिस के अनुसार 12 जुलाई की रात लगभग सवा दस बजे धारा 304—ए के तहत मुगदमा दर्ज किया गया है। यह केस मर्ग क्रमांक 14/2021 की जांच के बाद दर्ज हुआ। जिसमें रुनाहा निवासी रज्जोबाई उर्फ राजनेता पुत्री वीरु पारदी उम्र 15 साल का मामला था। यह घटना भुजपुरा कला गांव में 09 अप्रैल, 2021 को हुई थी। प्रकरण में आरोपी मूलचंद्र साहू (Moolchandra Sahu) है। पुलिस ने बताया आरोपी के खेत पर गेहूं की कटाई हुई थी। जिसके बाद रज्जोबाई उर्फ राजनेता (Rajjo [email protected]) का परिवार वहां बाला बीनने पहुंचा था। तभी वह खेत में बने कुंए पर पानी भरने के लिए चली गई थी। उसी वक्त वह कुंए में जाकर गिर गई। जांच में पता चला कि कुंए में मुंडेर होती तो हादसा नहीं होता। इसलिए खेत मालिक के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Street Dog Bite : फिर मासूम बच्चा आवारा कुत्तों का बना शिकार
Don`t copy text!