Bhopal News: पति की प्रताड़ना से तंग आकर आग में कूद गई थी विवाहिता 

Share

Bhopal News: एक पखवाड़े तक जीवन और मौत से संघर्ष के बाद तोड़ा था दम, भाईयों के बयान के बाद पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज

Bhopal News
शाहजहांनाबाद थाना, जिला भोपाल फाइल फोटो

भोपाल। विवाहिता ने आग में कूदकर आत्महत्या की थी। इस घटना की एक महीने तक जांच चली। जिसमें अब भोपाल (Bhopal News) शहर के शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। इस मामले में आरोपी पति को बनाया गया है। उसके खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है। मामला नव विवाहिता की मौत से जुड़ा था। जिस कारण मामले की जांच एसीपी शाहजहांनाबाद संभाग ने की थी।

यह बोलकर करता था प्रताड़ित

शाहजहांनाबाद (Shahjahanabad) थाना पुलिस के अनुसार प्रियंका विश्वकर्मा (Priyanka Vishwakarma) पति विपिन विश्वकर्मा उम्र 32 साल की 13 अप्रैल को मौत हुई थी। उसे आग से झुलसने के बाद हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) के बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया था। उसे 29 मार्च को लाया गया था। वह गोविंदपुरा स्थित सौभाग्य (Saubhagya Nagar) नगर में रहती थी। प्रियंका विश्वकर्मा घरेलू काम करती थी। उसके दो भाईयों अतुल विश्वकर्मा पिता स्वर्गीय किशोरी लाल विश्वकर्मा उम्र 33 साल और कपिल विश्वकर्मा उम्र 34 साल ने बयान दिए थे। अतुल विश्वकर्मा और कपिल विश्वकर्मा ने बताया कि उसकी शादी विपिन विश्वकर्मा (Vipin Vishwakarma) के साथ 22 फरवरी, 2023 को हुई थी। विपिन विश्वकर्मा शराब पीने का आदी था। वह अक्सर प्रियंका विश्वकर्मा को मायके जाने की बात करने पर मारपीट करता था। इसी कारण 29 मार्च को घर में कलह के बाद वह निकल गई थी। जिसके बाद वह शाहजहांनाबाद स्थित मरघटिया मंदिर पहुंच गई थी। शाहजहांनाबाद पुलिस मर्ग 16/24 दर्ज करके मामले की जांच कर रही थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी विपिन विश्वकर्मा के खिलाफ 204/24 धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। यह प्रकरण 19 अप्रैल को दर्ज किया गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: छोला इलाके में गोलियां चली
Don`t copy text!