सीएम शिवराज को ‘नंगे-भूखे’ घर का कहने वाले दिनेश गुर्जर के खिलाफ मामला दर्ज

Share

चुनाव आयोग की फ्लाइंग स्क्वॉड की शिकायत पर दर्ज हुआ मामला

Dinesh Gurjar
दिनेश गुर्जर, अध्यक्ष, किसान कांग्रेस, मध्यप्रदेश, फाइल फोटो

अशोकनगर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर (Dinesh Gurjar) की मुश्किलें बढ़ गई है। अशोकनगर जिले में किसान कांग्रेस के अध्यक्ष दिनेश गुर्जर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। चुनाव आयोग की फ्लाइंग स्क्वॉड के अधिकारियों ने गुर्जर के खिलाफ शिकायत की थी। रिटर्निंग ऑफिसर ने दिनेश गुर्जर के बयान को व्यक्तिगत टिप्पणी मानते हुए आचार संहिता का उल्लंघन माना है।

भाजपा को मिली संजीवनी

11 अक्टूबर को गुर्जर ने अशोकनगर के राजपुर में आमसभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज के खिलाफ टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि ‘शिवराज सिंह चौहान नंगे-भूखे घर के है और कमलनाथ देश के दूसरे सबसे बड़े उद्योगति है।’ भारतीय जनता पार्टी को गुर्जर के इस बयान का भरपूर फायदा उठाना चाहती है। जानकारों का कहना है कि भाजपा सिम्पैथी गेन करना चाहती है। यहीं वजह है कि शिवराज सिंह बार-बार कह रहे है कि- हां में नंगे-भूखे घर से हूं।

गुर्जर के इस बयान पर भाजपा ने कड़ा विरोध जताया था। प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने भी शिकायत दर्ज कराई थी। अशोकनगर जिले के कचनार पुलिस थाना प्रभारी कपिल लक्ष्कार ने बताया कि गुर्जर के खिलाफ चुनाव संबंधित आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बयान की सीडी बनाकर भी रख ली है।

यह भी पढ़ेंः देर रात सीएमएचओ की गाड़ी में क्या कर रही थी नर्स, कैसे हुई मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Madhya Pradesh : मंत्रियों को मिले विभाग, बागियों पर कांग्रेस का तंज
Don`t copy text!