MP Political News: पूर्व मुख्यमंत्री को घेरने अब भोपाल सांसद ने यह बोला

Share

MP Political News: हनीट्रैप की पेन ड्राइव अपने पास रखना अपराध, एसआईटी ने भेजा है नोटिस

MP Political News
कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री, फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Political News) के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कांग्रेस पार्टी के लिए “भस्मासुर” बन गए हैं। उन्होंने पिछले दिनों पत्रकार वार्ता के दौरान हनी ट्रैप की पेन ड्राइव अपने पास होने की जानकारी दी थी। इस बयान को भुनाने के लिए सरकार ने अब तैयारी कर ली है। इसके लिए इंदौर के बहुचर्चित हनीट्रैप केस की जांच कर रही एसआईटी ने नोटिस जारी कर दिया है। इधर, भोपाल सांसद प्रज्ञा भारती ने कहा है कि सबूत को अपने पास रखने पर अपराध होता है।

राजनीतिक भूचाल के भरपूर संकेत

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान पर कांग्रेस बैकफुट पर है। मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने कहा है कि उन्होंने असली पैन ड्राइव वाली बात नहीं बोली है। यह बयान उन्होंने पूर्व वन मंत्री उमंग सिंघार के खिलाफ शाहपुरा थाने में दर्ज आत्महत्या के लिए उकसाने वाले मामले के बाद दिया था। उल्लेखनीय है कि कमलनाथ ने इस बयान को मतलब से ही दिया है। जिसके मायने भाजपा के रणनीतिकारों ने निकाले। फिर उन्हें घेरने की रणनीति बनाई। इसमें पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ गच्चा खा गए। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एसआईटी चीफ विपिन माहेश्वरी ने इसकी पुष्टि की है। सूत्रों के अनुसार इंदौर किशनगंज थाना प्रभारी ने 2 जून की दोपहर 12:30 बजे पेन ड्राइव सौंपने के लिए कहा गया है। इसके लिए एक पुलिस टीम श्यामला हिल्स स्थित बंगले पहुंचेगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Madhya Pradesh : मंत्रियों को मिले विभाग, बागियों पर कांग्रेस का तंज
Don`t copy text!