Bhopal News: कोर्ट के बाहर किया गया हमला

Share

Bhopal News: पुलिस ने दो महीने पहले बैरंग लौटाया, शिकायत पर फिर खुली एनसीआर रिपोर्ट तो दर्ज हुआ मुकदमा

Bhopal News
एमपी नगर थाना, जिला भोपाल — फाइल फोटो

भोपाल। जिला अदालत के बाहर हमले का एक मामला सामने आया है। यह घटना दो महीने पहले भोपाल (Bhopal News) शहर के एमपी नगर थाना क्षेत्र में हुई थी। उस वक्त पुलिस ने अहस्तक्षेप वाला मामला बताते हुए मुकदमा दर्ज नहीं किया था। जिसकी शिकायत होने पर एनसीआर को दोबारा खोला गया। अब मुकदमा तो दर्ज हुआ है लेकिन दो अज्ञात व्यक्तियों पर। हमले के पीछे पुलिस ने कोई ठोस वजह भी नहीं बताई है।

यह बोलकर पीड़ित ने बातचीत से किया इंकार

एमपी नगर थाना पुलिस के अनुसार 17 मार्च की दोपहर साढ़े बारह बजे 294/324 गाली—गलौज और धारदार हथियार से हमले का प्रकरण दर्ज किया गया। ​जिसकी शिकायत सागर जिले के खुरई निवासी योगेंद्र सिंह गौर पिता रोशन सिंह गौर उम्र 26 साल ने दर्ज कराई। घटना 7 जनवरी की अपरान्ह चार बजे हुई थी। उस वक्त योगेंद्र सिंह गौर (Yogendra Singh Gaur) पेशी से वापस सागर जाने के लिए बाहर निकल रहा था। पुलिस ने बताया कि पीड़ित के पिता रोशन सिंह (Roshan Singh) ने निशातपुरा थाने में जालसाजी का प्रकरण दर्ज कराया था। इसी मामले में वह पेशी में आया था। आरोपी बाइक पर सवार दो युवक है। जिनकी पहचान नहीं हो सकी है। हमले में धारदार वस्तु का इस्तेमाल किया गया था। वहीं हमले के कारण पर योगेंद्र सिंह गौर द क्राइम इंफो को कोई ठोस जानकारी नहीं दे सके। उन्होंने कहा कि वे थाने में आकर बातचीत करेंगे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: गोदरेज कंपनी के सेल्समेन ने की आत्महत्या
Don`t copy text!