Bhopal News: अधेड़ के साथ गांव से तो शहर में आकर युवक के साथ भागी युवती

Share

Bhopal News: भगा ले जाने वाले युवक के पिता को उसके पति ने पीट—पीटकर कर दिया परेशान

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) मिसरोद स्थित आरकेडीएफ कैंपस से मिल रही है। मामला प्रेम प्रसंग के चलते घर छोड़कर भागने से शुरु होता है। जिसमें ऐसा बवाल (Bhopal Crime News In Misrod Area) मचता है कि एक व्यक्ति की मौत हो जाती है। जिसके बाद केस पुलिस के पास पहुंचता है। हालांकि शुरुआत में ही पुलिस सक्रिय होती तो आत्महत्या (Bhopal Suicide case) करने जैसी घटना रोकी जा सकती थी। अब जांच के बाद पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने का केस (Bhopal RKDF Collage Suicide News) दर्ज किया है।

पंद्रह दिन पहले भागी थी पत्नी

मिसरोद थाना पुलिस ने दो दिन पहले हुए मुन्नालाल करोसिया (Munna Lal Karosiya) पिता सीताराम करोसिया उम्र 45 साल के मामले में धारा 306 आत्महत्या के लिए उकसाना का मामला दर्ज किया हैं। मामले का आरोपी छिंदवाड़ा निवासी गुरूप्रसाद (Guru Prasad) उम्र 36 साल को बनाया गया है। जांच अधिकारी एएसआई अशोक शर्मा (ASI Ashok Sharma) ने बताया मुन्नालाल करोसिया के गांव का ही रहने वाला आरोपी गुरुप्रसाद है। दोनों आरकेडीएफ कॉलेज मेेंं सफाई कर्मचारी थे। आरोपी गुरूप्रसाद ने चार—पांच साल पहले छिंदवाड़ा से लड़की भगाकर लाया था। पत्नी और उसके बीच उम्र में काफी अंतर था। दोनों कॉलेज में ही काम करते भी थे। मृतक का लड़का पवन करोसिया उम्र 21 साल भी कॉलेज में काम करता था। जिसके काम करते वक्त गुरूप्रसाद की पत्नी के साथ अवैध संबंध हो गए थे। जिसको वह अपने साथ 27 जुलाई को घर से भगा ले गया।

यह भी पढ़ें:   MP Mining Mafia : विरोध करने पर किसान को गोलियों से भूना, पोकलेन से कर दिया दफन

पिता—भाई से करता था मारपीट

Bhopal News
मिसरोद थाना, जिला भोपाल— साभार फाइल फोटो

जांच अधिकारी ने बताया पत्नी के अचानक गायब होने के बाद कुछ दिन तक गुरूप्रसाद उसे तलाशता रहा। कही कुछ पता नहीं चलने पर 03 अगस्त को गुरूप्रसाद ने मिसरोद थाने में पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराई। पत्नी और मृतक के बेटे पवन के बीच अवैध संबंध का पता चल गया था। इस बात से नाराज गुरूप्रसाद उसकी पत्नी को भगा ले जाने वाले राजू करोसिया के पिता मुन्नालाल करोसिया से जाकर मारपीट करता था। उसको पीटते हुए वह बेटे और उसकी पत्नी को वापस लाने के लिए बोलता था। इन्हीं बातों से प्रताड़ित होकर मुन्नालाल करोसिया ने आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal  News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!