Bhopal news : पैथोलॉजी लैब में चोरी करने वाले गिरफ्तार

Share

Bhopal News : दो हजार रुपए के चिल्लर मांगकर दुकान में घुसे थे आरोपी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र, ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। पैथोलॉजी लैब के भीतर घुसकर चोरी करने वाले दो व्यक्तियों को पुलिस ने दबोच लिया है। इसमें एक विधि विरूद्ध बालक है। घटना तीन दिन पहले भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र के बैरसिया थाना क्षेत्र में हुई थी। आरोपियों की गिरफ्तारी उनकी बाइक नंबर से मिले सुराग के बाद हुई है। आरोपियों से पुराने मामले में भी पूछताछ की जा रही है।

वारदात में इस्तेमाल बाइक भी जब्त

यह जानकारी देते हुए बैरसिया थाना प्रभारी गिरीश त्रिपाठी (TI Girish Tripathi) ने बताया कि घटना 11 जून को हुई थी। जिसकी एफआईआर विकास सिंह धाकड़ पिता सौदान सिंह धाकड उम्र 21 साल ने दर्ज कराई थी। वह हरसिद्धि कॉलोनी में रहते हैं। उनकी दुकान में दो अज्ञात व्यक्ति दो हजार रूपये का चिल्लर मांगने पहुंचे थे। पीछे—पीछे आरोपी भी भीतर घुस आए थे। विकास सिंह धाकड़ (Vikas Singh Dhakad) से नजर चुराकर आरोपियों ने 14 हजार रूपये गल्ले से निकाल लिए। यह पूरी घटना कैमरे में भी कैद हुई थी। इस मामले में 426/22 धारा 380 (सादा चोरी का मामला) दर्ज किया गया था। जिसकी जांच के बाद आकाश कुचबुंदिया पिता मुन्ना लाल कुचबंदिया उम्र 25 साल को हिरासत में लिया गया। वह बागमुगालिया थाना मिसरोद इलाके का रहने वाला है। उसके साथ विधि विरुद्ध बालक भी था। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त बाइक एमपी—04—व्हीडी—4256 भी जब्त कर ली है।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: सेम गर्ल्स कॉलेज की छात्रा पर मजनूं हुआ फिदा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!