Bhopal Cheating News: टीवी शोरुम व्यापारी के साथ फर्जीवाड़ा

Share

Bhopal Cheating News: नकली टीवी और खाली बॉक्स भेजकर लगाया सात लाख रुपए का चूना

Bhopal Cheating News
कोतवाली थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Cheating News) कोतवाली थाने से मिल रही है। यहां एक टीवी शोरुम कारोबारी के साथ सात लाखरुपए से अधिक की धोखाधड़ी की गई है। आरोप एक टीवी बनाने वाली संस्था पर लगा है। आरोप है कि उसने नकली ब्रांड की टीवी भेजी। इतना ही नहीं कई बॉक्स में टीवी या तो खराब थी या फिर वह टूटी हुई हालत में दी गई। जिसको बनाने में शोरुम मालिक का पैसा लग गया।

अफसरों से की गई थी शिकायत

कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार 23 अगस्त की रात लगभग आठ बजे धारा 420/406 (जालसाजी और गबन) का मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना इतवारा रोड स्थित मेहता काम्पलेक्स की है। जिसकी शिकायत कोलार निवासी घनश्याम नागरानी (Ghanshyam Nagrani) ने दर्ज कराई है। वे टीवी बेचने का 2019 से कारोबार कर रहे हैं। इस मामले में आरोपी विकास कुमार (Vikas Kumar) है। आरोपी अपने आपको एलईडी कंपनी का मैन्यूफैक्चर बताता था। उसने नागरानी के साथ समझौता किया था। इसके लिए उसने 48 रुपए जमा भी कराए थे। आरोपी ने 101 नग नकली एलईडी टीवी भेजकर यह धोखाधड़ी की है। इस मामले की शिकायत अफसरों से की गई थी।

निर्दोष बताकर जवाब भेजा

Bhopal Cheating News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

आरोपी ने 43 लाख की टीवी दी है। बाकी टीवी करीब 7 लाख, 16 हजार 835 रुपए की बुक की थी वह नहीं दी। मामले की जांच कर रहे अधिकारी एसआई सुनील कुमार (SI Sunil Kumar) ने बताया कि आरोपी ने कई बार खाली बॉक्स भेजकर टीवी देना बता दिया। इसके अलावा खराब टीवी या टूटी—फूटी सामानों की भी सप्लाई की थी। इसी संबंध में पुलिस को शिकायत मिली थी। पुलिस ने इस संबंध में आरोपी को नोटिस दिया था। लेकिन, वे हाजिर होने की बजाय वकील के जरिए अपना जवाब भेज दिया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पुलिस से बचने ट्रैक बदला, ट्रेस हो गए

यह भी पढ़ें: हुस्न का पहले जलवा, फिर आपको जंजाल में कैसे फांस देेती है सोशल मीडिया की यह गैंगस्टर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cheating News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!