Bhopal Fraud News: लिफ्ट के कलपुर्जे लाकर चंपत हुआ मैकेनिक 

Share

Bhopal Fraud News: थाने ने नहीं सुनी फरियाद तो अफसरों से की गई शिकायत तब भी नहीं मिला न्याय तो आर्मी से रिटायर कर्नल ने अदालत में लगाई थी याचिका

Bhopal Fraud News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई।

भोपाल। लिफ्ट लगाने के नाम पर एक मैकेनिक ने साढ़े तीन लाख रुपए ऐंठ लिए। आरोपी ने लिफ्ट तो नहीं लगाई बल्कि कलपुर्जे लाकर पटक गया। यह घटना भोपाल (Bhopal Fraud News) शहर के बागसेवनिया थाना क्षेत्र की है। इस मामले के पीड़ित सेना से रिटायर कर्नल हैं। उन्होंने पुलिस थाने में कई बार चक्कर काटे थे। जब सुनवाई नहीं हुई तो उसने अदालत में याचिका लगाई। जिसके बाद अदालत ने पुलिस थाने को एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए।

 थानों में नहीं होती सुनवाई, ऐसे दर्जनों उदाहरण, एसी में बैठे अफसरों को नजर भी आ रहा

पुलिस सूत्रों के अनुसार यह वारदात एमराल्ड पार्क सिटी (Emerald Park City) कॉलोनी में हुई। जिसकी शिकायत गोविंदर सिंह तेजपाल (Govinder Singh Tejpal) पिता प्रकाश तेजपाल उम्र 55 साल ने थाने में दर्ज कराई है। उन्होंने लिफ्ट लगाने के लिए आरोपी सत्यशील वालखेडे (Satyasheel Walkhede) से संपर्क किया था। उसने लिफ्ट लगाने का सौदा पांच लाख रुपए में किया था। यह करार वर्ष 2022 में हुआ था। जिसके बाद गोविंदर सिंह तेजपाल ने तीन लाख 52 हजार रूपए का भुगतान उन्होंने चेक से दे दिया था। उसके बाद आरोपी ने लिफ्ट का कुछ सामान लेकर वह आया था। आरोपी सत्यशील वालखेड़े ने कुछ काम भी किया था। । उसके बाद उसने कोई काम नहीं किया। आरोपी ने कोई रकम भी नहीं लौटाई। उन्होंने संपर्क किया तो उसने फोन उठाना ही बंद कर दिया। जिस कारण उन्होंने पुलिस थाने में उस वक्त शिकायत की थी। लेकिन, जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो अदालत में याचिका लगाई गई। जिसके बाद अदालत ने पुलिस को प्रकरण दर्ज करने के आदेश दिए। पुलिस ने 334/24 धारा 420/406 (जालसाजी और गबन का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। मामले की जांच एसआई गंगाराम वर्मा (SI Gangaram Verma) को सौंपी गई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Fraud News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: तीन शातिर बदमाशों को पकड़ा
Don`t copy text!