Bhopal News: नेपाली युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal News: तीन—चार महीने से लगी थी एक ऐसी बीमारी जिसको लेकर परिजन भी रहते थे परेशान, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। नेपाली युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र की है। मृतक की तीन—चार महीने से मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। जिस कारण वह कई बार अजीब हरकतें भी करने लगता था।

ऐसे परिजनों तक पहुंची कहानी

अयोध्या नगर (Ayodhya Nagar) थाना पुलिस के अनुसार इस मामले की जांच हेड कास्टेबल जगदीश तिवारी (HC Jagdish Tiwari) कर रहे हैं। मृतक शिवम थापा (Shivam Thapa) पिता रमेश थापा उम्र 35 साल है। उसकी जेपी अस्पताल (JP Hospital) में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वह मूलत: नेपाल (Nepal) में रहता था। फिलहाल पिपलानी (Piplani) थाना क्षेत्र स्थित शांति नगर (Shanti Nagar)  झुग्गी बस्ती में रहता था। उसके पिता रमेश थापा (Ramesh Thapa) मजदूरी करते थे। पुलिस ने बताया कि शिवम थापा की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। जिस कारण वह कभी नहाने बैठता तो वह रूकता ही नहीं था। वह चार—पांच दिन से परिवार से दूर पंचमुखी मंदिर के आसपास रहता था। उसको परिजन भी आते—जाते देख रहे थे। परिजनों ने 30 मई की शाम को मंदिर पर आकर देखा तों वह बेहोशी की हालात में मिला। जिसको इलाज के लिए जेपी अस्पताल ले जाया गया। उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। अयोध्या नगर पुलिस मर्ग 18/24 दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Fake Medical Institute: फर्जी मेडिकल एंट्रेस देने वाली संस्था का संचालक दोषी करार
Don`t copy text!