Bhopal News: बंसल अस्पताल ने मौत होने की नहीं दी सूचना

Share

Bhopal News: परिवार घर ले गया था शव, फॉरेस्ट चौकी के पास हुआ था सड़क हादसा

Bhopal News
बंसल अस्पताल फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोलार इलाके से सामने आ रही है। जिस व्यक्ति की मौत हुई उसको परिजन बंसल अस्पताल ले गए थे। लेकिन, बंसल अस्पताल (Bansal Hospital News) ने भोपाल में हुई इस मौत की खबर पुलिस को नहीं दी। परिजनों ने थाने में बताया तब जाकर मामला उजागर हुआ। इस घटना का एक प्रत्यक्षदर्शी है जिसके बयान दर्ज किया जाना अभी बाकी है।

यह भी पढ़ें: बलात्कार का एक मामला जिसको दबाने के लिए दी गई थी रिश्वत, लेकिन इस कांड के कारण खुल गया मामला

एसडीएम को दी गई खबर

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान राजू पवार पिता राम दयाल पवार उम्र 26 साल के रुप में हुई है। वह सौरभ नगर में रहता था। वह घटना वाले दिन दोस्त बसंत नगर निवासी आकाश सेंगर (Akash Sengar) के साथ बाइक पर निकला था। घटना की जानकारी 29 अप्रैल की शाम 6 बजे बंटी मीना ने पुलिस को दी थी। उसने बताया कि झिरी गांव के नजदीक वन विभाग की चौकी के पास बाइक से दोनों गिर गए थे। जिसके बाद राजू पवार (Raju Pavar) खड़ा नहीं हो रहा है। इस सूचना पर आकाश सोलंकी, बंटी मीना, गोलू विश्वकर्मा को साथ लेकर मौके पर पहुंचे। राजू पवार वहां अचेत हालत में पड़ा था। उसको बाइक से उठाकर बंसल अस्पताल ले गए। यहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिजन शव को घर ले आए थे।

यह भी पढ़ें:   मंडला में बकरी चराने गई लड़की को बाघ ने बनाया शिकार

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

दोस्त के दर्ज होंगे बयान

Bhopal News
कोलार थाना—फाइल फोटो

पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम किया है। पुलिस इस मामले में बयान दर्ज करने के बाद वस्तुस्थिति तक पहुंचेगी। पुलिस का कहना है कि बयान से पहले पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। जिसके बाद जांच की दिशा तय की जाएगी। मामले की जांच एएसआई राजेन्द्र सिंह गूर्जर (ASI Rajendra Singh Gurjar) को सौंपी गई है। पुलिस झिरी गांव जाने की वजह भी पता लगा रही है। शव पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया गया है।

Don`t copy text!