Bhopal News: ठेकेदार की लापरवाही से हुई थी बच्ची की मौत

Share

Bhopal News: पीएम रिपोर्ट और बयानों के आधार पर 11 दिन बाद दर्ज हुआ मुकदमा

Bhopal News
मासूम पलक कोसले जिसकी हादसे में मौत हुई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोलार इलाके से सामने आई है। यहां 11 दिन पहले हुए एक हादसे में मृत बच्ची की मौत के मामले में पुलिस ने जांच पूरी कर ली है। जांच के बाद पुलिस ने ठेकेदार को आरोपी बनाया है। हादसा लिफ्ट के लिए बने डक्ट में भरे पानी में डूबकर हुई मौत से जुड़ा है।

सामने आया था वीडियो

कोलार थाना पुलिस में जांच के बाद धारा 288/304—ए (मशीनरी इंतजाम में चूक और लापरवाही से मौत) का मामला दर्ज किया गया है। घटना 18 अप्रैल की सुबह 10 बजे अवंतिका होम्स मल्टी की थी। इस प्रोजेक्टर के इंजीनियर विष्णु तिवारी (Vishnu Tiwari) और सौरभ कुमार (Saurabh Kumar) के बयान दर्ज किए गए। हादसे वाले दिन लिफ्ट की डक्ट में डूबकर पलक कोसले (Palak Kosale) पिता मोहन दास कोसले उम्र 6 साल की मौत हुई थी। उसे मां संगीता बाई, चाचा दर्शन कोसले की मदद से कोलार सामुदायिक केंद्र ले गए थे। यहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया था। इंजीनियरों ने बयान में बताया कि चुनाई का ठेका मनफूल मीणा (Manfool Meena) को दिया गया था। जिसने लिफ्ट की डक्ट को सुरक्षित कवर नहीं किया था। इस कारण हादसा हुआ था। पुलिस ने ठेकेदार मनफूल मीणा को आरोपी बनाते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ेः एमपी के सरकारी आयोजन में टीचर ने ऑक्सीजन को लेकर ऐसा दिया सुझाव, अफसरों को लगा नेशनल न्यूज न बने इसलिए आगे बोलने से रोका

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: पत्नी को छोड़ विदेश गया पति, युवती थाने पहुंची

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!