Bhopal News: दो दिन रोककर रविवार को होगी कोरोना मरीजों की छुट्टी!

Share

Bhopal News: अधीक्षक का संदेश देता हुआ ऑडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल, वायरल आवाज के पीछे नाम और पहचान पर सस्पेंस

Bhopal News
हमीदिया हॉस्पीटल

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोरोना संक्रमण को लेकर है। भोपाल समाचार आज मोबाइल में एक आडियो वायरल करने के बाद बवाल खड़े होने का है। आज की भोपाल न्यूज की जानकारी प्रशासन के पास पहुंची तो काफी देर हो चुकी थी। सोशल मीडिया के जरिए वह कई जगह वायरल हो गया। ऑडियो में एक आवाज सुनाई दे रही है। जिसमें सभी कोरोना संक्रमित ठीक होने वाले मरीजों को डिस्चार्ज न करके एक सरकारी इवेंट के लिए योजना पर काम करने के लिए कहा जा रहा है। इस ऑडियो की पुष्टि द क्राइम इंफो नहीं करता है।

यह बोला जा रहा है

सभी कंसलटेंट्स से आरएमओ से आग्रह है कि उच्च कार्यालयों के निर्देशानुसार, हमें आज और कल डिस्चार्जेस को होल्ड करना हैं नॉन आॅक्सीजन बेड पर। और संडे को एक सैलिब्रेटिंग इवेंट करके लॉट में एक साथ बड़ी मात्रा में डिस्चार्ज करना है संख्या में। ताकि कम्यूनिटी में एक पॉजिटिव मैसेज जाए कि लोग ठीक होकर निकल रहे हैं। लोगों में जो मायूसी आ रही है निराशा आ रही है। उसके प्रति संवेदनशीलता बरतते हुए प्रशासन ने हमसे आपसे सबसे आग्रह किया है। इस तरह का कुछ काम किया जाए। जिसमें आप सभी का सहयोग अपेक्षित है। तो बिना किसी जरुरी कारण के आज और कल डिस्चार्ज न करें। संडे को हम एक साथ लॉट में बड़ी संख्या में लोगों को डिस्चार्ज करेंगे। ऐसा अभी कमिश्नर महोदय ने निर्देश दिया है। आप सभी को इसका पालन करना है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: 12वीं के छात्र को चाकू मारकर किया जख्मी

यह भी पढ़ें: हेलीकॉप्टर वाला इंजेक्शन जिसको देखने मंत्री, कमिश्नर, कलेक्टर, डीआईजी सभी गए, आज भी वह पहेली है आखिर गया कहां

अधीक्षक ने कबूला लेकिन…

Bhopal News
भोपाल की सड़कों पर इस तरह के संदेश को लिखकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है

इस वायरल ऑडियो को लेकर हमीदिया अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर लोकेंद्र दवे (Dr Lokendra Dave) का नाम सामने आ रहा था। संदेश देने वाले दवे को बताकर जगह—जगह संदेश वायरल हो रहा था। संभागीय जनसंपर्क कार्यालय अधिकारी राजेश बैन (Rajesh Ben) ने इस संबंध में प्रशासन की तरफ से पक्ष जारी किया है। उन्होंने डॉक्टर दवे के अनुसार बताया कि 2 मई को मरीजों में स्वस्थ्य और सकारात्मक वातावरण बनाने के लिए 2 मई को कार्यक्रम निर्धारित था। जबकि जीएमसी के डीन डॉक्टर जितेंद्र शुक्ला (Dr Jitendra Shukla) ने इस कार्यक्रम को निरस्त कर दिया है। उन्होंने कहा कि प्रतिदिन मरीजों को डिस्चार्ज किया जाता रहेगा।

Don`t copy text!