Bhopal Murder News: तलवार मारकर हत्या

Share

Bhopal Murder News: एक ही मल्टी में रहते थे आरोपी और मरने वाले व्यक्ति का परिवार, तनाव को देखते हुए बल तैनात

Bhopal Murder News
भोपाल थाना शाहपुरा फाईल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) शाहपुरा इलाके से मिल रही है। भोपाल की खबरें में से इस कांड ने इलाके में तनाव भी पैदा कर दिया। मामला एक व्यक्ति की हत्या (Bhopal Murder News) का था। हमलावर हिंदू परिवार से है। जबकि मृतक मुस्लिम परिवार का है। इसलिए तनाव की स्थिति निर्मित न हो इसलिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया।

छोटी—छोटी कहासुनी हुई बड़ी वजह

एएसपी राजेश सिंह भदौरिया (ASP Rajesh Singh Bhadouriya) के अनुसार हत्या की यह घटना शुक्रवार रात लगभग नौ बजे की है। यहां इलाके में 12 नंबर बस स्टाप के पास मल्टी बनी है। इस मल्टी में गरीब वर्ग की झुग्गी तोड़कर बनाई गई है। इसमें तोसिब खान उम्र 23 साल का परिवार भी रहता है। मल्टी में उसकी छोटी—छोटी बातों को लेकर आरोपी रोहित (Rohit), चिन्नू, राहुल (Rahul) और सावन से विवाद होता था। इसी विवाद ने शुक्रवार रात हिंसक रुप ले लिया। आरोपी रोहित, चिन्नू (Chinnu), राहुल और सावन (Savan) ने मिलकर तलवार मारकर तोसिफ खान को जख्मी कर दिया।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

परिजन उसको नाजुक हालत में जेपी अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। एएसपी के अनुसार हत्या की अभी तात्कालिक वजह पता की जा रही है। हमलावरों में शामिल चिन्नू (Chinnu) को हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। बाकी अन्य आरोपियों की तलाश में भी शाहपुरा (Shahpura Brutal Murder ) पुलिस की टीम जुटी हुई है। तोसिब खान के शव का पीएम शनिवार को किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:   पत्नी के लिए एसआई समेत चार लोगों पर चढ़ाया ट्राला
Don`t copy text!