Bhopal News: मोबाईल फोन पर दी धमकी

Share

Bhopal News: साइबर क्राईम में आठ महीने चली जांच, अब केस डायरी पुलिस थाने पहुंची

Bhopal News
फोन पर धमकाने का सांकेतिक चित्र

भोपाल। मोबाइल फोन पर युवक को धमकाने का मामला सामने आया है। यह मामला भोपाल (Bhopal News) शहर के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र का है। हालांकि इसकी शुरुआती जांच आठ महीने तक साइबर क्राइम ने की थी। जिसके बाद केस डायरी अब पुलिस थाने को भेजी।

यह बता रहे हैं हमारे सूत्र

अशोका गार्डन (Ashoka Garden) थाना पुलिस के अनुसार मामला अगस्त 2023 से 10 अप्रैल 2024 के बीच का है। शिकायत आर्यन भाजेकर (Aryan Bhajekar) पिता बलवान भाजेकर उम्र 24 साल ने थाने में दर्ज कराई है। वह न्यू अशोका गार्डन (New Ashoka Garden) में रहता है। आर्यन भाजेकर को आरोपी छायांक दुबे (Chayank Dubey) फोन पर धमकी दे रहा था। । पुलिस सूत्रों के अनुसार पीड़ित ने आठ महीने पहले शिकायत साइबर क्राइम में दर्ज कराई थी। जिसकी केस डायरी थाने में आई है। जांच में पता चला है कि आरोपी की महिला मित्र से बातचीत को लेकर कोई विवाद हुआ था। जिसको लेकर आरोपी धमकी दे रहा था। हालांकि इस बात की पुष्टि अभी पुलिस की तरफ से नहीं की जा रही है। मामले की जांच हेड कांस्टेबल राजकुमार यादव (HC Rajkumar Yadav) कर रहे है। पुलिस ने 160/24 धारा 507 (फोन पर धमकाने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: कुलपति ने जांच बैठाई तो थाने पहुंचा मामला 
Don`t copy text!