Bhopal News: पति ने महिला की मदद से दिखाई पत्नी से दबंगई 

Share

Bhopal News: शादी के तीन महीने बाद पति का खुला राज जिसको भाग्य समझकर उसने अपनाया, अब थाने ने पूरी कहानी ही बदल दी

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। एमपी के सीएम मोहन यादव ने कहा था कि पीड़ित महिलाओं की सही समय पर सुनवाई हो। लेकिन, मैदान में यह आज भी दूर की कौड़ी है। ताजा घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के रातीबड़ थाना क्षेत्र की है। यहां शादीशुदा महिला के साथ उसके पति और एक महिला ने मिलकर मारपीट कर दी। पीड़ित नव विवाहिता की करीब तीन महीना पूर्व शादी हुई थी। इस पूरे घटनाक्रम में जो वास्तविक कहानी थी वह पुलिस की एफआईआर में नहीं आ सकी है।

पुलिस की एफआईआर और ग्राउंड रिपोर्ट में यह हैं अंतर

रातीबड़ (Ratibad) थाना पुलिस के अनुसार मारपीट की वारदात 02 मई की रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे हुई थी। पीड़िता की उम्र 24 साल है। वह सीहोर (Sehore) जिले की रहने वाली है। उसकी शादी 16 फरवरी, 2024 को भोपाल में सेमरी गांव में हुई थी। उसका पति फायनेंस कंपनी (Finance Company) में जॉब करता है। पीड़िता को उसके पति और घर में ही रहने वाली महिला ने मिलकर उसको पीटा। यह विवाद उस वक्त हुआ जब पीड़िता के हाथ से भोजन परोसते वक्त सब्जी गिर गई। इस बात पर आगबबूला पति ने वह सब्जी उठाकर पत्नी के मुंह में मार दी। इसके बाद महिला ने भी उसको अभद्र गालियां देते हुए धमकाया। ऐसा पुलिस ने अपने यहां थाने में दर्ज एफआईआर की कहानी में बताया है। जबकि हकीकत यह है कि आरोपी पति ने पहले सगाई कर ली थी। यह बात छुपाकर उसने पीड़िता के साथ शादी की थी। उसने पति के सारे राज पकड़ लिए थे। जिसको लेकर उसके घर में पारिवारिक कलह चल रही थी। हालांकि पुलिस ने इस मामले में कोई बात करने से इंकार कर दिया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Corona News: थाने के सामने शव रखकर चक्काजाम
Don`t copy text!