Bhopal News: हॉस्टल के वार्डन और उसके साथियों ने की मारपीट 

Share

Bhopal News: फॉर्मेसी का छात्र खाली करना चाहता था कमरा, बीच में पूरा किराया दिए बगैर नहीं जाने देने को लेकर हुआ विवाद

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। फॉर्मेसी के एक छात्र के साथ मारपीट कर दी गई। आरोप ब्यॉयज हॉस्टल के वार्डन और उसके साथियों पर लगा है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र की है। जिसमें पुलिस ने सामान्य मारपीट का प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस वार्डन और उसके साथियों को नोटिस देकर थाने तलब करने जा रही है।

इस हॉस्टल में हुई थी मारपीट की घटना

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 10 जुलाई की रात लगभग आठ बजे हुई थी। जिसकी शिकायत शिवम द्विवेदी (Shivam Diwedi) पिता राजेश द्विवेदी उम्र 19 साल ने दर्ज कराई। वह मूलत: सतना (Satna) जिले के रामन नगर (Raman Nagar) थाना क्षेत्र स्थित ग्राम बडवार का रहने वाला है। शिवम द्विवेदी यहां आईएएस यूनिवर्सिटी (IAS University) से फॉर्मेसी की पढ़ाई कर रहा है। वह कोटरा सुल्तानाबाद (Kotra Sultanabad) में स्थित ब्यॉयज हॉस्टल में रहता है। उसने पुलिस को बताया कि पिता की माली हालत ठीक नहीं है। इस कारण वह हॉस्टल का किराया नहीं दे पा रहे थे। यह बात उसने हॉस्टल की फीस जमा करने वाले अभिषेक कुमार उर्फ बिट्टू (Abhishek Kumar@Bittu) से बोली। उसका कहना था कि वह दिसंबर के पहले हॉस्टल का कमरा यूं ही नहीं छोड़ सकता। किराया को लेकर बोला तो आरोपी गाली—गलौज करते हुए पीड़ित की निजी समस्या बताने लगा। गाली देने का उसने विरोध किया तो आरोपी के अलावा उसके साथियों आशु सिंह (Ashu Singh) और राहुल प्रसाद (Rahul Prasad) ने उसे पीटना शुरू कर दिया। उसके बाल पकड़कर सोफे में बैठाया गया। पुलिस ने इस मामले में 398/23 धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का मामला) दर्ज कर लिया गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death Case : बैल और मछली बनी मौत की वजह
Don`t copy text!