Bhopal News: जिलाबदर बदमाश समेत तीन व्यक्ति गिरफ्तार

Share

Bhopal News: एक पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए, दो अन्य आरोपियों से छुरी जब्त

Bhopal News
हबीबगंज थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। जिलाबदर बदमाश समेत तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। यह कार्रवाई भोपाल (Bhopal News) सिटी के हबीबगंज थाना पुलिस ने की है। आरोपियों के कब्जे से एक पिस्टल और दो जिंदा कारतूस के अलावा छुरी भी बरामद हुई है। पुलिस ने अलग-अलग तीन मुकदमे दर्ज कर आरोपियों को अदालत में पेश किया है।

इनके खिलाफ दर्ज किए गए मामले

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार कैंपियन स्कूल के पास आरोपी दुर्गा यादव पिता स्वर्गीय शंकर लाल यादव उम्र 25 साल को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के कब्जे से पिस्टल और दो कारतूस बरामद किए गए। आरोपी दुर्गा यादव (Durga Yadav) के खिलाफ थानापुलिस ने 502/22 धारा 25/27  आर्मस एक्ट का मामला दर्ज कर लिया गया है। इसी तरह कैंपियन स्कूल के पास तिराहे पर सत्या मीना (Satya Meena) के कब्जे से छुरी बरामद की गई है। इसके अलावा चंदन वर्मा (Chandan Verma) के खिलाफ हबीबगंज थाना पुलिस ने जिलाबदर उल्लंघन की कार्रवाई की है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Municipal Election: मोहल्ले की सरकार दो चरणों में चुनो
Don`t copy text!