Bhopal Crime News: परेशान हो गई थी पत्नी, पति ने मायके में भी नहीं छोड़ा

Share

Bhopal Crime News: दो महीने बाद किराना कारोबारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Bhopal Crime News
सांकेतिक फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) में बैरागढ़ इलाके में हुई एक महिला की मौत के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में आरोपी पति है जिसकी गिरफ्तारी कर ली गई है। आरोप है कि वह पत्नी को परेशान करता था। इस कारण उसने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली थी। घटना दो महीने पहले हुई थी। जिसकी बैरागढ़ थाना पुलिस जांच कर रही थी।

अट्ठारह साल पहले हुई थी शादी

बैरागढ़ थाना पुलिस ने 28 नवंबर, 2020 को मर्ग कायम किया था। मौत संगीता आयलानी पत्नी नरेन्द्र उर्फ नरेश आयलानी उम्र 43 साल की हुई थी। संगीता आयलानी (Sangita Aailani) ने 20 नवंबर को मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली थी। मृत्यू पूर्व कथन में उसने बयान दिया था कि उसको पति परेशान करता था। इस कारण वह 2014 से मायके में रहने को मजबूर थी। लेकिन, पति यहां आकर भी उसको परेशान करता था। उसकी हरकतों की वजह से माता-पिता और भाई-बहन भी परेशान हो गए थे। अक्सर विवादों से तंग आकर उसको आत्महत्या (Bhopal Married Woman Suicide Case) के लिए मजबूर होना पड़ा।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

दो बेटे भी है

Bhopal Crime News
सांकेतिक फोटो

मामले की जांच कर रहे अधिकारी एसआई भूपेन्द्र चौहान (SI Bhupendra Chouhan) ने बताया कि मृत्यूपूर्व दिए गए बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) का प्रकरण दर्ज किया गया है। यह प्रकरण 14 जनवरी की दोपहर लगभग डेढ़ बजे दर्ज हुआ है। पुलिस ने आरोपी पति नरेश आयलानी उर्फ नरेन्द्र (Naresh [email protected]) को बनाया है। आरोपी उज्जैन में रहता है और किराना कारोबारी है। उसके दो बेटे भी है जिनकी उम्र 13 और 14 साल है।

यह भी पढ़ें:   दिग्विजय सिंह ने संघ की साख पर उठाए सवाल, नरोत्तम बोले 10 को पता चल जाएगा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!