Bhopal Murder News: भाई की मौत को समझता था हत्या, इसलिए उतारा मौत के घाट

Share

Bhopal Murder News: हत्या के बाद संक्रांति पर स्नान के लिए चला गया था होशंगाबाद

Bhopal Murder News
इस हालत में मिली थी चंदन कहार की लाश

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के जंबूरी मैदान में सिर कुचलकर की गई हत्या (Bhopal Murder News) के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का दावा है कि मुख्य आरोपी के भाई की कुछ समय पहले मौत हुई थी। यह मौत सड़क दुर्घटना में हुई थी। लेकिन, मुख्य आरोपी को लगता था कि यह दुर्घटना की शक्ल में हत्या की गई है। जिसके पीछे सिर कुचलकर जिस युवक की हत्या (Bhopal Brutal Murder) की गई उसका हाथ था। पुलिस ने इस अंधे कत्ल के मामले में दो अन्य आरोपियों को भी दबोचा है।

शराब पिलाकर उतारा था मौत के घाट

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार जंबूरी मैदान में 13 जनवरी की रात नौ बजे हत्या की घटना हुई थी। जिसकी सूचना 14 जनवरी की सुबह पुलिस को मिली थी। जिसमें दोपहर में पुलिस ने मर्ग कायम किया था। शव की पहचान चंदन कहार पिता सुमेर सिंह कहार उम्र 29 साल के रूप में हुई थी। पहचान उसके बहनोई जयराम सिंह राजपूत (Jairam Rajput) ने की थी। चंदन कहार मूलतः बाड़ी बरेली का रहने वाला था। बहन-बहनोई ने प्रेम विवाह किया था। फिर उसके बाद भोपाल में रहने लगे थे। उसको आखिरी बार दोस्त प्रमोद शिल्पी (Pramod Shilpi) के साथ देखा गया था। जिसको हिरासत में लेकर पूछताछ में हत्याकांड की वजह का खुलासा हुआ।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए
एक पखवाड़े पहले हुई थी मौत

Bhopal Murder News
File Image

आरोपी प्रमोद शिल्पी ने पूछताछ में बताया कि हत्याकांड में उसके रिश्तेदार रेवेंद्र गौड़ (Devendra Goud) और बसंत भी शामिल थे। रेवेंद्र गौड़ रिश्ते में साढ़ू भाई लगता है। जबकि बसंत उसका साला है। प्रमोद शिल्पी घटना वाले दिन चंदन कहार (Chandan Kahar) को शराब पिलाने के बहाने ले गया था। उस वक्त दोनों रिष्तेदार भी थे। पत्थर से सिर कुचलने के बाद रिश्तेदार संक्रांत में नर्मदा स्नान के लिए होशंगाबाद चले गए थे। वहीं मुख्य आरोपी अपने घर में आकर सो गया था। आरोपी ने बताया कि 23 नवंबर को उसके बड़े भाई हेमंत शिल्पी (Hemant Shilpi) की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। हादसे को लेकर शक था कि यह चंदन कहार ने जान-बुझकर कराया है। क्योंकि शराब पीने के दौरान उसके भाई से उसकी नोक-झोक हुई थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: गरीबी से जूझ रहे परिवार पर आया ऐसा दोहरा संकट

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!