Bhopal News: कार से अगवा कर युवती से बलात्कार

Share

​Bhopal News: मायके जा रही युवती को लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठाया

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। जाति विशेष की एक युवती का अपहरण कर लिया गया। उसको ग्वालियर के एक कमरे में बंधक बनाकर रखा गया। इस दौरान उसके साथ कई बार ज्यादती भी की गई। यह मामला भोपाल (Bhopal News) के देहात क्षेत्र में स्थित बैरसिया थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने इस मामले में बलात्कार करने वाले आरोपी को दबोच लिया है। जबकि उसका साथी जिसकी कार है, वह फरार चल रहा है। घटना उस वक्त हुई जब पीड़िता ससुराल से मायके जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी।

एक ही समाज के होने के चलते थी पहचान

बैरसिया थाना पुलिस के अनुसार 27 अक्टूबर की दोपहर लगभग डेढ़ बजे 707/21 धारा 365/376(2)एन/323/506/34 (अपहरण, कई बार बलात्कार, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। इस मामले की शिकायत 22 वर्षीय युवती ने दर्ज कराई है। घटना 11 सितंबर से 27 अक्टूबर के बीच हुई थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी खेमू नट और अशोक नट (Ashok Nat) को बनाया है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि आरोपी मूलत: ग्वालियर के रहने वाले हैं। पीड़िता का ससुराल से नरसिंहगढ़ (Narsinghgarh) मायके जाने के लिए निकली थी। बैरसिया में बस स्टेंड पर वह दूसरी बस का इंतजार कर रही थी। तभी आरोपी वहां पहुंचे और उसको लिफ्ट देने के बहाने उसे कार में बैठा लिया। आरोपी नरसिंहगढ़ की बजाय उसको ग्वालियर (Gwalior) ले गए। यहां अशोक नट ने पत्नी बनाकर अपने घर रख लिया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई। पीड़िता आरोपियों के चंगुल से छूटकर स्टेशन गई। फिर वहां से ससुराल पहुंची। यहां उसने पूरी घटना परिवार को बताई। जिसके बाद वह शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची। इस मामले में आरोपी खेमू नट (Khemu Nat) और उसकी कार अभी पुलिस को नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Fraud Couple: बंटी और बबली क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!