Bhopal News: सीएम का निज सहायक बनकर कॉल करने वाला हिरासत में लिया गया

Share

Bhopal News: पीपुल्स ग्रुप के एक संदेही डॉक्टर और छात्र से पुलिस कर रही पूछताछ, अस्पताल में किए गए तबादले को रोकने किया था डायरेक्टर को कॉल

Bhopal News
फोन पर धमकाने का सांकेतिक चित्र

भोपाल। पीपुल्स ग्रुप हॉस्पिटल के डायरेक्टर मयंक विश्नोई को कॉल करने वाले एक संदेही को हिरासत में ले लिया गया है। उससे हुई पूछताछ के बाद एक डॉक्टर को भी हिरासत में लिया गया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के निशातपुरा इलाके की है। आरोपियों ने सीएम का निज सहायक बनकर यूनिवर्सिटी के एक तबादले को निरस्त करने के लिए कॉल किया था।

अमेरिका में रात होने पर सुबह जीएम को कॉल किया

निशातपुरा (Nishatpura) थाना पुलिस के अनुसार इस मामले में 03 मार्च की रात लगभग 238/24 धारा 419/511 का प्रकरण दर्ज किया गया है। शिकायत पीपुल्स ग्रुप (People Group) के जीएम रोहित तिवारी (Rohit Tiwari) ने दर्ज कराई है। उन्हें अमेरिका में मौजूद पीपुल्स ग्रुप के डायरेक्टर मयंक विश्नोई (Mayank Vishnoi)  ने जानकारी दी थी। जिसके बाद मामला निशातपुरा थाने में पहुंचा। पुलिस ने इस प्रकरण में दो संदेहियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। आरोपियों ने बातचीत के बाद बकायदा टैक्सट मैसेज भी मयंक विश्नोई को किया था। जिसमें यूनिवर्सिटी की डॉक्टर स्वाति उपाध्याय (Dr Swati Upadhyay) के तबादले को निरस्त करने के लिए बोला गया है। पुलिस ने कॉल डिटेल खंगालने का काम शुरु कर दिया है। जिसके आधार पर पुलिस ने दो व्यक्तियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस सूत्रों की माने तो एक आरोपी आदित्य पवार (Aditya Pawar) है। वह कॉलेज का ही छात्र है। उसके मोबाइल नंबर पर डॉक्टर शैलेंद्र विश्वकर्मा (Dr Shailendra Vishwakarma) ने सिम लगाई थी। पुलिस इन संदेहियों की भूमिका और लोकेशन की पड़ताल कर रही है। इस तफ्तीश में सायबर क्राइम की भी मदद ली गई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: फिट आते थे उसकी पानी में तैरती मिली लाश
Don`t copy text!