Bhopal News: बडे तालाब में नवजात बच्ची की लाश मिली

Share

Bhopal News: राहगीरों ने दी थी पुलिस को खबर, अब पीएम रिपोर्ट के बाद होगी अगली जांच

Bhopal News
कोहेफिजा थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। बड़े तालाब में एक नवजात बच्ची की लाश मिली है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोहेफिजा थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने बड़े तालाब से लाश निकालकर पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद वह जांच के बिंदु तय करेगी।

पुलिस इन बातों का लगा रही पता

कोहेफिजा (Kohefiza) थाना पुलिस के अनुसार 03 मार्च की दोपहर लगभग सवा दस बजे राजेश अहिरवार (Rajesh Ahirwar) ने सूचना दी थी। उसने बताया कि करबला स्थित बडे तालाब किनारे एक नवजात बच्चे की लाश तैर रही है। पुलिस ने उसे बाहर निकाला तो वह बच्ची की लाश थी। प्राथमिक जांच में यह अटकलें लगाई जा रही है कि बच्ची का जन्म एक—दो दिन के भीतर हुआ है। मामले की जांच एसआई शोभाराम वर्मा (SI Shobharam Verma) कर रहे हैं। कोहेफिजा पुलिस मर्ग 21/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने चिकित्सकों से राय भी मांगी है। जिसमें यह पता लगाया जा रहा है कि निधन डूबने के कारण हुआ अथवा मौत होेने के बाद उसे तालाब में फेंका गया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Vidhan Sabha News: एमपी में सायबर क्राइम में उछाल आया
Don`t copy text!