Bhopal News: नग्न अवस्था में घर के भीतर लहुलूहान मिला कारोबारी

Share

Bhopal News: मोबाइल दुकान का मालिक हैं, बेटे और बहू भी रहते हैं अलग

Bhopal News
कोहेफिजा थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोहेिफजा इलाके से मिल रही है। यहां बुधवार सुबह एक मोबाइल कारोबारी जख्मी हालत में मिला है। वह नग्न अवस्था में भी था। इस बात का खुलासा तब हुआ जब घर पर काम करने के लिए नौकरानी पहुंची। वह बोलने की स्थिति में नहीं है। उसको पुलिस की मदद से सुदीति अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एएसपी को नहीं थी खबर

यह घटना कोहेफिजा थाना क्षेत्र स्थित इंद्रप्रस्थ कॉलोनी की है। जख्मी व्यक्ति का नाम श्याम वलेचा है जिनकी उम्र 58 साल हैं। उनके बेटे और बहू दूसरे मकान में नजदीक ही दूसरी कॉलोनी में रहते हैं। सुबह घर पर जब नौकरानी पहुंची तो दरवाजा भीतर से बंद मिला। भीतर से बाहर की तरफ खून के उसको धब्बे दिखाई दिए। नौकरानी ने इस शंका की बात पड़ोसियों को बताई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बेटे से संपर्क करके उसको बुलाया। भीतर पहुंचने पर श्याम वलेचा नग्न अवस्था में थे। उनके सिर पर गंभीर चोट के निशान थे। घटना की पुष्टि सीएसपी शाहजहांनाबाद संभाग नागेन्द्र पटैरिया ने की है। पुलिस की कई टीम हर बिंदु पर अलग—अलग जांच कर रही है। इस जांच को बेहद गोपनीय तरीके से किया जा रहा है। थाने से जांच के लिए बृजेंद्र पांडे (Brijendra Pande) को भेजा गया था।

यह भी पढ़िए: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस जेके अस्पताल के रसूख के आगे कैसे बौनी होती चली गई

तरह—तरह की चर्चाए चल पड़ी

Bhopal News
थाना कोहेफिजा भोपाल

इस मामले में शहर में लूटपाट के इरादे से घर में घुसकर हमला करने की अफवाह चल रही थी। हालांकि इसकी पुष्टि किसी भी अफसर ने नहीं की है। सीएसपी नागेन्द्र पटैरिया (CSP Nagendra Pateriya) का कहना है कि हमें अभी इस संबंध में कोई पुख्ता जानकारी नहीं हैं। हम सिर्फ अभी इतना कह सकते हैं कि श्याम वलेचा नाम के व्यक्ति जख्मी है। वे बयान देने की स्थिति में अभी नहीं हैं। होश में आने के बाद पूरे मामले का खुलासा किया जा सकेगा।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: पिता से अलग रह रही बेटी ने सदमे में फांसी लगाई
Don`t copy text!