Bhopal Crime News:  नया बसेरा की पुरानी रंजिश, तीन गाड़ियां जलकर राख

Share

Bhopal Crime News: वारदात के बाद बोला आरोपी मैने लगाई आग, कर लो जो करना है

Tikamgarh Burning Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के कमला नगर इलाके से आगजनी का एक मामला सामने आया हैं। घटना नया बसेरा इलाके की बताई जा रही है। पुलिस पुरानी रंजिश से घटना को जोड़ रही है। वारदात के बाद आरोपी बोला मैंने लगाई आग कर लो जो करना है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है।

देर रात की घटना

Bhopal Suspicious Death
सांकेतिक चित्र

कमला नगर थाना पुलिस ने बताया कि शुक्रवार—शनिवार की दरमियानी रात करीब एक बजे नया बसेरा में आगजनी की घटना हुई थी। शिकायत वीना पंथी उम्र 40 साल ने दर्ज कराई है। पुलिस ने धारा 435 (आगजनी) की धारा का मामला दर्ज कर लिया हैं। वीना पंथी (Veena Panthi) ने बातया वह नया बसेरा इलाके में रहती है। घटना वाली रात करीब एक बजे अचानक उसकी नींद खुली तो उसे दरवाजे के बाहर से तेज रोशनी दिखाई दे रही थी। उसने बाहर जाकर देखा तो तीन स्कूटी और एक बाइक में आग लगी थी। वहां कई अन्य भी वाहन थे। विक्की (Vickey) नाम का बदमाश भागते हुए जा रहा था। वह बोल रहा था​ कि आग उसने लगाई है। कोई क्या कर लेगा।

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

दर्जनों मामले पहले से दर्ज

वीना ने बताया पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया था। विक्की कोटरा सुल्तानाबाद का रहने वाला है। जिन लोगों के वाहन जले हैं उनसे विक्की और उसके दोस्तों का कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था। पुरानी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिए जाने की संभावना पुलिस ने जताई है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई जगह दबिश दे रही है।

यह भी पढ़ें:   MP Freedom Of Religion Bill: इस कानून की पहली एफआईआर दर्ज होने से बच गई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!