पूर्व मंत्री के बेटे को बसपा विधायक की चुनौती, मां का दूध पिया हो तो…

Share

दमोह जिले की राजनीति में लंबे समय से चल रही खटपट

Rambai
रामबाई, बसपा विधायक

भोपाल। मध्यप्रदेश के दमोह जिले में लंबे समय से नेताओं पटरी नहीं बैठ रही है। पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया के खेमे और बसपा विधायक रामबाई (Rambai) की टीम के बीच खटपट जारी है। दोनों पक्षों के बीच चला आ रहा विवाद शनिवार को मां के दूध तक पहुंच गया। विधायक रामबाई ने जयंत मलैया के बेटे सिद्धार्थ मलैया को खुला चैलेंज दे दिया। रामबाई की तरफ से लगातार तीखे बयान सामने आ रहे है। इससे पहले उन्होंने सिद्धार्थ को पागल तक कह दिया था। शनिवार को रामबाई ने सिद्धार्थ मलैया का नाम लेते हुए कहा कि मां का दूध पिया हो तो सामने आकर लड़ें। परदे के पीछे से तो कई वार कर लिए। रामबाई ने कहा कि उनसे जीतने के लिए पुण्य करना होगा। बीते 15 सालों में मलैया ने कई पाप किए है।

चौरसिया हत्याकांड को लेकर आमने-सामने

बता दें कि देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड को लेकर सिद्धार्थ और रामबाई का खेमा आमने-सामने है। चौरसिया की हत्या का आरोप रामबाई के पति समेत रिश्तेदारों पर है। सिद्धार्थ ने चौरसिया हत्याकांड के आरोपियों को सजा दिलाने की बात कही थी। जिसके बाद से ही दोनों नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरु हो गई। 2018 के चुनाव में जयंत मलैया हार गए है। वहीं दूसरी तरफ पथरिया सीट से रामबाई चुनाव जीत गई है। बसपा की विधायक होने के चलते कमलनाथ सरकार में भी वो पॉवर में रहीं। अब शिवराज सरकार को समर्थक देकर अपनी ताकत बरकरार ऱखे हुए है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Hunter Case: लॉक डाउन में शिकार करने पहुंचे जंगल

देखें वीडियो

पूर्व मंत्री के बेटे को बसपा विधायक रामबाई का चैलेंज

Gepostet von The Crime Info am Samstag, 18. Juli 2020

यह भी पढ़ेंः पति को पेड़ से बांधकर आदिवासी महिला से गैंगरेप

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!