Morena Bribe News: स्वच्छता मिशन में भ्रष्टाचार करने वाला अधिकारी धराया

Share

Morena Bribe News: आंगनबाड़ी के टैंक निर्माण में हुए खर्च के भुगतान पर मांग रहा था उप सरपंच से रिश्वत

Morena Bribe News
फाइल फोटो

मुरैना। रोजगार सहायक के पद पर तैनात एक कर्मचारी को रिश्वत लेते हुए दबोचा गया है। यह कार्रवाई ग्वालियर आर्थिक प्रकोष्ठ विंग की टीम ने की है। घटना मुरैना (Morena Bribe News) जिले के कैलारस पंचायत की है। जिसकी शिकायत खैरली ग्राम पंचायत के उप सरपंच ने की थी। पंचायत ने 50 हजार रूपए का स्वच्छता मिशन की मद से टैंक का निर्माण कराया था। जिसके बिल पास करने के लिए आरोपी 11 हजार रूपए की रिश्वत मांग रहा था।

ऐसे पकड़ में आया आरोपी

ईओडब्ल्यू (EOW) के अनुसार यह कार्रवाई 8 दिसंबर को की गई थी। जिसमें जांच के बाद 101/22 धारा 7 भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम 1988 के तहत कार्रवाई की गई। आरोपी दुर्गेश शर्मा पिता रामनरेश शर्मा है। वे रोजगार सहायक हैं और उनके पास ग्राम खैरली पहाड़गढ़ पंचायत के काम की जिम्मेदारी है। इस मामले की शिकायत उप सरपंच देवेश शर्मा (Devesh Sharma) ने की थी। उन्होंने ईटोडब्ल्यू को बताया कि वे रिश्वत में से चार हजार रूपए पहले दे चुके थे। बाकी 7 हजार रूपए न देने पर बिल भुगतान से आरोपी दुर्गेश शर्मा (Durgesh Sharma) रोड़ा डाल रहे थे। ईओडब्ल्यू ने कैलारस के अवस्थी लॉज (Awasthi Laj) में उन्हें रंगे हाथों सात हजार रूपए की रिश्वत लेते पकड़ा था। इससे पहले ईओडब्ल्यू ने बकायदा पूरी बातचीत की रिकॉर्डिंग भी की थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Morena Bribe News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: टीआई को बताकर घर से भागी महिला
Don`t copy text!