Bhopal News: बिल्डर पिता—पुत्र के खिलाफ गबन का मुकदमा दर्ज

Share

Bhopal News: प्रॉपर्टी में निवेश के लिए दो बैंकों के आठ चैक गिरवी रखकर लिए थे डेढ़ करोड़ रुपए

Bhopal News
कोलार थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। ग्लोबल प्रॉपटीज (Global Property) के संचालक पिता—पुत्र के खिलाफ गबन का मामला दर्ज हुआ है। यह कंपनी मिसरोद स्थित आशिमा मॉल के नजदीक चलती है। प्रकरण भोपाल (Bhopal News) सिटी के कोलार थाने में दर्ज किया गया है। पिता—पुत्र पर आरोप है कि उन्होंने कंपनी विस्तार के लिए डेढ़ करोड़ रुपए उधार लिए थे। लेकिन, उसे चुकाने की बजाय वह धमकाने लगे। प्रकरण में अभी पुलिस आगे तफ्तीश कर रही है।

सुलह के लिए बुलाया तो धमकाया

कोलार थाना पुलिस के अनुसार 03 जून की दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे 465/22 धारा 34/294/406/506 (एक से अधिक आरोपी, गाली—गलौज, गबन और धमकाने) का मामला दर्ज किया गया है। शिकायत नरेन्द्र कटारिया पिता माधव दास कटारिया उम्र 59 साल ने दर्ज कराई है। वे ईदगाह हिल्स स्थित एडवोकेट कॉलोनी में रहते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनसे आरोपी अरविंद अग्रवाल (Arvind Agrawal) और उसके बेटे आयुष अग्रवाल ने डेढ़ करोड़ रूपए अप्रैल, 2016 में लिए थे। यह रकम उन्होंने पैलेस आर्चड निवासी अशोक मधानी (Ashok Madhani) के कहने पर दिए थे। इसके बदले में आरोपी पिता—पुत्र ने दो बैंकों के अलग—अलग आठ चेक दिए थे। रकम अक्टूबर, 2017 में लौटाने का करार हुआ था। बागसेवनिया स्थित आराधना नगर निवासी अरविंद अग्रवाल और आयुष अग्रवाल (Ayush Agrawal) आजकल करते हुए पैसा लौटाने को लेकर टालमटोल करते रहे। इसी बात को लेकर दोनों पिता—पुत्र को अशोक मधानी के घर बुलाया गया था। यहां आरोपियों ने रकम नहीं लौटाने की धमकी देते हुए नरेन्द्र कटारिया (Narendra Kataria) से गाली—गलौज की। इस मामले की जांच एएसआई मनोज शर्मा (ASI Manoj Sharma) ने की थी। ​जिसके बाद प्रकरण दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें:   Shivpuri Murder Case: मां की हत्या करके बेटा सो गया

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!