Bhopal Molestation News: बैंक मैनेजर ने ओएमआर पर फेरा हाथ

Share

Bhopal Molestation News:  लॉक डाउन के पहले हुई थी घटना, अब दर्ज कराई एफआईआर

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। बैंक मैनेजर ने ओएमआर पर हाथ फेर दिया। यह घटना (Bhopal Molestation News) पीड़िता के साथ लॉक डाउन से पहले हुई थी। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Private Bank Eve Teasing) की है। इस संबंध में पीड़िता ने एचआर में भी शिकायत कर चुकी थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ (Bhopal Bulling News) का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इधर, दो अन्य थानों में पुलिस ने छेड़छाड़ के मुकदमे दर्ज किए हैं।

ऐसे हुई थी घटना

शाहपुरा थाना पुलिस ने बताया शुक्रवार रात आठ बजे 21 वर्षीय युवती ने आरोपी बैंक मैनेजर के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया हैं। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 354 (छेड़छाड़) का मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता ने बताया वह थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहती है। आॅरा मॉल के पास निजी बैंक में ओएमआर के पद पर कार्यरत है। उसी बैंक में आरोपी बैंक मैनेजर है। मार्च, 2020 में पीड़िता घर जाने के लिए आरोपी की बाइक में बैठी थी। चलती बाइक मेंं आरोपी ने पीड़िता की जांघ में हाथ फेरा था। बदनामी के डर से पीड़िता ने यह बात किसी को नहीं बताई थी।

लॉक डाउन के कारण दफ्तर बंद

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

पीड़िता ने बताया लॉक डाउन के समय दफ्तर बंद हो गए थे। दफ्तर खुलने के बाद पीड़िता आॅफिस पहुंची तो आरोपी ने उसने कोई बातचीत नहीं की। आरोपी ने दफ्तर में पीड़िता को अश्लील कमेंट करना शुरू कर दिया। पीड़िता ने आरोपी की शिकायत एचआर में की थी। एचआर के लोगों ने आरोपी को समझाया था। लेकिन, आरोपी की हरकतों में कोई बदलाव नहीं आया। तब पीड़िता थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। इधर, निशातपुरा थाना पुलिस ने 17 वर्षीय नाबालिग की शिकायत पर आरोपी गौरव उर्फ गोलू के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने धारा 354/11/12 (छेड़छाड़ और पोक्सो एक्ट) का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Railway Station में अफसरों ने किया Gang Rape

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!