Bhopal News: लोक सभा चुनाव पूर्व तैयारियों की पोल खुली 

Share

Bhopal News: जिस इलाके में पुलिस ने एक दिन पहले फ्लैग मार्च किया वहां बदमाशों के दो गुटों में खूनी संग्राम, एक व्यक्ति को एक दर्जन से अधिक चाकू के वार, हालत नाजुक, कुछ संदेहियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। लोक सभा चुनाव पूर्व आम मतदाताओं में सुरक्षा की भावना जगाने के लिए भोपाल पुलिस और एसएसबी के संयुक्त दस्ते ने फ्लैग मार्च किया था। एक दिन बाद उसी इलाके में बदमाशों के दो गुटों में खूनी संग्राम हो गया। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र की है। हमले में एक व्यक्ति को चाकू के करीब 15 वार पड़े हैं। इसमें उसके सीने में करीब एक दर्जन वार हुए हैं। पुलिस ने इस मामले में कुछ संदेहियों को हिरासत में भी लिया है।

जिंदगी और मौत से जूझ रहा जख्मी

पुलिस सूत्रों के अनुसार जख्मी की हालत नाजुक है। उसके पेट में तीन जगह पर चाकू के वार लगे है। इसके अलावा सीने एक दर्जन स्थानों पर चाकू का वार किया गया। फिलहाल वह आईसीयू में भर्ती है। हमले की वहज पुलिस पुरानी रंजिश बता रही है। हमला शाहजहांनाबाद (Shahjahanabad) स्थित मदर इंडिया कॉलोनी (Mother India Colony) में हुआ। एसआई पवन सेन ने बताया कि जख्मी अमीन पिता इस्माइल उम्र 32 साल है। वह मदर इंडिया कॉलोनी में रहता है। हमले की वारदात गुरुवार—शुक्रवार की दरमियानी रात लगभग दो बजे हुई थी। विवाद बाजपेयी नगर (Bajpai Nagar) के पास ऑटो स्टैंड के नजदीक हुआ। आरोपी शमीम, गुड्डू उर्फ काला पत्थर, फैजल और प्रेम है। आरोपी प्रेम और शमीम सेंट जोसफ स्कूल के पीछे रहता है। वहीं गुड्डू उर्फ रईस काला पत्थर (Guddu@Rais Kala Pathar) बाजपेयी नगर मल्टी में रहता है। आमीन को कई जगह चाकू मारे गए हैं। पुलिस ने इस मामले में 149/24 धारा 307/324/294/323/34 (जानलेवा हमले की कोशिश, धारदार हथियार से हमला, मारपीट और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज किया गया। घायल आमीन के खिलाफ दो प्रकरण पहले से दर्ज है। वहीं शमीम के भी खिलाफ प्रकरण दर्ज है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पहले बीयर के लिए मांगी रकम नहीं देने पर मोपेड छीनने लगा
Don`t copy text!