Bhopal News: याद किए गए दादा निर्मल केसवानी, सेना के लिए जमा किया 27 यूनिट रक्त 

Share

Bhopal News: कार्यक्रम में पहुंचे गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बांटे प्रमाण पत्र

Bhopal News
भोपाल में समाजसेवी निर्मल केसवानी की पुण्यतिथि पर आयोजित रक्तदान शिविर में पहुंचे गृहमंत्री डाॅक्टर नरोत्तम मिश्रा प्रमाण पत्र सौंपते हुए। तस्वीर दुर्गेश केसवानी की तरफ से उपलब्ध कराई गई।

भोपाल। शहर के समाजसेवी स्वर्गीय दादा निर्मल कुमार केसवानी की दूसरी पुण्यतिथि के अवसर पर रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। आयोजन भोपाल (Bhopal News) स्थित जहांगीराबाद स्थित खटलापुरा श्रीराम मंदिर में के नजदीक हुआ। इस असवर पर गृहमंत्री डॉ‍क्टर नरोत्तम मिश्रा ने शिविर स्थल पर पहुंचकर दादा निर्मल केसवानी (Nirmal Keswani) को श्रद्धांजलि दी। कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर और सह मीडिया प्रभारी नरेंद्र पटेल ने भी पुष्प अर्पित किए। कार्यक्रम का आयोजन खटलापुरा भक्त मंडल, जागृत हिंदू मंच और हमारा भोपाल संस्था के संयुक्त तत्वावधान में किया गया।

अग्निवीर योजना के बारे में दी गई जानकारी

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉक्टर दुर्गेश केसवानी (Dr Durgesh Keswani) ने बताया कि कैंप में करीब 27 यूनिट रक्त एकत्र किया गया है। यह विभागीय अधिकारियों की मदद से सेना के जवानों को पहुंचाने की पहल की जा रही है। शिविर में युवाओं ने उत्साह के साथ कार्यक्रम में भाग लिया। गृहमंत्री ने युवाओं से कहा कि देश के लिए किए गए कार्यों से ही देश का विकास होगा। इसलिए देश के प्रति समर्पित होकर काम करना चाहिए। रक्तदान शिविर के बाद मंदिर में सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ और पूजा का आयोजन किया गया। इस अवसर पर युवाओं को सेना की अग्निवीर योजना के बारे में भी जानकारी दी गई। कार्यक्रम के अंत में सामूहिक भंडारे का आयोजन भी किया गया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Shot Case: पत्नी से थे अवैध संबंध इसलिए पति की हत्या करने की थी साजिश
Don`t copy text!