Bhopal News: नेता का दोस्त डीजल के अवैध भंडारण मामले में गिरफ्तार

Share

Bhopal News: राजनीतिक दल के यह नेता राजस्थान दोस्त की कार लेकर गए हैं, जबकि उनकी कार को लेकर पुलिस ने यह बोला, कुछ दिन पहले महिला ने भी थाने में दर्ज कराया था छेड़छाड़ का मुकदमा

Bhopal News
भोपाल थाना शाहपुरा फाईल फोटो

भोपाल। राष्ट्रीय राजनीतिक दल के एक नेता एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हालांकि उन्हें अब उनके दल का साथ मिल गया। इसलिए उनका नाम एफआईआर में आते—आते रह गया। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के शाहपुरा थाना क्षेत्र की है। मामला डीजल के अवैध भंडारण से जुड़ा है। जिसमें पुलिस का दावा है कि नेता के नाम को लेकर कुछ भ्रामक बातें सामने आई थी। लेकिन, तस्दीक करने पर वह सही नहीं पाई गई। राजनीतिक सूत्रों की माने तो नेताजी को यह आखिरी बार बचाने की बात बोलकर सही से चलने की चेतावनी दे दी गई है।

नेताजी के पत्नी के नाम पर है कार

इस मामले में कार को लेकर मंगलवार दिनभर अफवाह चलती रही। मामला कार से जुड़ा है जिसमें यह कहा जा रहा था कि उसके भीतर डीजल रखा हुआ था। जिसमें से उतारकर उसे झुग्गी में शिफ्ट किया जा रहा था। कार एक राजनीतिक दल के नेता की है जो उनकी पत्नी के नाम पर हैं। जिन नेता पर यह आरोप लग रहे थे वे उसी व्यक्ति की कार लेकर राजस्थान में धार्मिक यात्रा पर निकले हैं। हालांकि शाहपुरा थाना पुलिस ने इन पूरी बातों को कोरी अफवाह बताया। पुलिस ने कहा कि थाने में बुलाकर कार चैक कर ली गई। उसके भीतर कोई भी सामान बरामद नहीं हुआ था। फिर बरामद डीजल को लेकर जानकारी मांगी गई तो पुलिस ने अपनी एफआईआर में बनाई कहानी को बता दिया।

यह है पुलिस की बनाई हुई कहानी

शाहपुरा थाना पुलिस के अनुसार 28 मार्च को 104/23 धारा 3/7 अत्यावश्यक वस्तु अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। जिसमें आरोपी विक्रांत बुंदेला (Vikrant Bundela) पिता गणेश बुंदेला उम्र 29 साल है। उसे सब्जी फार्म झुग्गी से गिरफ्तार किया गया। उसके कब्जे से 300 लीटर डीजल बरामद हुआ था। यह डीजल कहां से लाया गया वह भी एफआईआर में दर्शाए गए अधूरे तथ्यों की तरह पहेली बनी हुई है। विक्रांत बुंदेला उर्फ विक्की को नफीस नर्सरी (Nafees Nursery) के पास पकड़ा गया था। यह कार्रवाई थाने में तैनात एसआई अमित भदौरिया (SI Amit Bhadoriya) ने की।वे डायल—100 में तैनात थे तभी अवैध भंडारण की सूचना मुखबिरों से उन्हें मिली थी। पुलिस ने बताया कि उसके कब्जे से डीजल जैसा पदार्थ मिला है। जिसमें से एक लीटर जांच के लिएभेजा गया। पुलिस ने एफआईआर के विवरण में बरामद डीजल का खुलासा नहीं किया है। वहीं डीजल कहां से लाया गया यह भी नहीं बताया गया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: हवलदार के सूने मकान से डेढ़ लाख का माल चोरी
Don`t copy text!