MP Political News: बाढ़ पर सांसद का बढ़िया उड़ाया मजाक!

Share

MP Political News: भाजपा सांसद को पता चला तो कार्यालय ने दी सफाई, लोगों से कहा इसको शेयर न करें

MP Political News
भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान जिनके नाम पर फर्जी संदेश वायरल किया गया

भोपाल। (MP Political News) मध्य प्रदेश में बंगाल की खाड़ी में बना मानसूनी चक्रवात (MP Monsoon News) सक्रिय है। इस कारण मध्य प्रदेश (MP Heavy Rain) के कई शहरों में बहुत तेज बारिश हो रही है। इस बारिश की वजह से कई जगह डैम और बांधों के गेट भी खोले जा रहे हैं। इसका लुत्फ उठाने कई सैलानी घरों से बाहर भी निकल रहे हैं। लेकिन, कई जगहों पर बाढ़ जैसे हालात भी बन गए। इस आफत पर शरारती तत्वों को मजाक सूझा। उन्होंने भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद नंद कुमार सिंह चौहान (BJP Leader Nand Kumar Singh Chouhan) के नाम से एक फर्जी अपील बनाकर जारी कर दी।

फोन पहुंचने लगे

खंडवा (Khandwa Political News) से भाजपा सांसद नंद कुमार सिंह चौहान के बंगले में इस संदेश (Fake Social Media News) के प्रसारित होते ही एक—एक करके लोगों के फोन पहुंचना शुरु हो गए। नतीजतन चौहान ने मामले को गंभीरता से लिया। उन्होंने पूरे मामले को समझा तो समझ आया यह किसी व्यक्ति की शरारत है। कमिश्नर और कलेक्टर से चर्चा के बाद पुलिस से भी मौखिक शिकायत की गई। वहीं अपने कार्यालय और जनसंपर्क कार्यालय की मदद लेकर प्रसारित हो रहे संदेश को लेकर स्थिति साफ की। हालांकि तब तक यह कई मोबाइल में वायरल हो चुका था।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस नेताओं के आजू—बाजू तैनात सुरक्षा के गार्ड हटे तो मचा मध्य प्रदेश में ऐसा कोहराम

यह भी पढ़ें:   ATM Blast Gang: जिसे समझ रहे थे स्लीपर सेल वह निकला गांव का सिविल इंजीनियर

यह लिखा था संदेश में

#सावधान #सावधान #सावधान*
सभी जनता जर्नादन को जानकारी दे रहा हूॅं अति बाढ़ की स्थिती के कारण इंदिरा सागर बांध और ओंकारेश्वर बांध में क्षमता से अधिक पानी आ रहा है। बांधों की सुरक्षा के लिए इंदिरा सागर बांध और ओंकारेश्वर बांध के अतिरिक्त गेट खोले जाएंगे, इस कारण सबको सावधानी रखना जरूरी है। नर्मदा नगर होते हुए सतवास, कन्नौद, भोपाल की तरफ आने-जाने वाले 4 पहिया वाहनो का नर्मदा नगर के पुल से आवागमन कुछ दिनों के लिए रोका गया है, क्योंकी यह पुल क्षतिग्रस्त है।

इंदिरा सागर और ओंकारेश्वर बांध से अतिरिक्त गेट खोले जाने से ओंकारेश्वर से नीचे माँ नर्मदा मैय्या में बाढ की स्थिती बनेगी। अतः ओंकारेश्वर नगर के वासियों के साथ ही नर्मदा तट के सभी ग्रामवासियों को बाढ़ की स्थिती से सावधान रहने की आवश्यकता है। अतिरिक्त गेट खोलने से मोरटक्का नर्मदा पुल के डूबने की भी संभावना बन रही है।

इसलिए सभी सावधान रहे सुरक्षीत रहे और बाढ से बचे रहे। नर्मदा नगर के पुल से छोटी गाडिया (4 पहिया वाहन) जीप, कार, आदि का आवागमन आगामी समय में बाढ की स्थिती समाप्त होने पर शुरू हो सकेंगा सभी लोग सुरक्षा को ध्यान में रखे और आगामी आदेश तक पुल से आवागमन न करें। यह संदेश जैसा प्रसारित है वैसा ही दिया गया है। इसमें कई जगह भाषा और मात्रा में त्रुटियां भी है। द क्राइम इंफो की भी अपील है कि इसको वायरल करने से बचे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!