Bhopal News: झाड़ियों में मिली युवती की लाश

Share

Bhopal News: इंदौर से इलाज कराकर छिंदवाड़ा जाने ट्रेन में हुई थी सवार, पहचान करने में आई मशक्कत

Bhopal News
शाहजहांनाबाद थाना, जिला भोपाल फाइल फोटो

भोपाल। संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवती की मौत हो गई। उसकी लाश रेलवे पटरी किनारे झाड़ियों पर मिली है। शव की पहचान हो गई है जिसमें पुलिस को काफी मशक्कत करना पड़ी। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के शाहजहांनाबाद इलाके की है। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस हादसा मान रही है लेकिन उसको पीएम रिपोर्ट मिलने का अभी इंतजार है।

पति से चल रहा विवाद

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस के अनुसार 19 अगस्त की सुबह 10 बजे हवलदार रिषीकेश को गश्त के दौरान महिला की लाश दिखाई दी थी। जिसकी सूचना उन्होंने थाने को दी। शाहजहांनाबाद पुलिस मर्ग 30/22 दर्ज कर मामले की जांच करने पहुंची। मामले की जांच एसआई नरसिंह राजपूत (SI Narsingh rajput) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि शव की पहचान हो गई है। मृतका शालिनी निसागराज पति शिवप्रसाद निसागरराज उम्र 27 साल है। वह छिंदवाडा की रहने वाली है। शव की पहचान उसके नजदीक मिले दस्तावेज से हुई। शालिनी निसागराज (Shalini Nisagraj) की शादी बैतूल में हुई थी। पति शिवप्रसाद निसागराज (Shivprasad Nisagraj) भी वहीं रहता है। पति से विवाद के बाद वह अलग रह रही थी। जांच में पता चला है कि शालिनी चैरागढ़े का इंदौर में इलाज चल रहा था। वह इंदौर से ट्रेन में सवार होकर छिंदवाड़ा जा रही थी। वह अकेली थी। पुलिस ने शव पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) में भेज दिया है।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

यह भी पढ़ें:   Covid—19: इंदौर—भोपाल की सीमा सील, जांच के बाद ही मिलेगी एंट्री

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!