MP Political News: राहुल गांधी इच्छाधारी हिंदू: नरोत्तम मिश्रा

Share

MP Political News: संघ की विचारधारा को नहीं समझ सकता गांधी परिवार

MP Political News
नरोत्तम मिश्रा, गृहमंत्री, मप्र शासन

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज राजनीतिक क्षेत्र (MP Political News) से मिल रही है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने का है कि राहुल गांधी इच्छाधारी हिंदू हैं। दरअसल, राहुल गांधी ने एक सभा में हिंदू धर्म और भाजपा को लेकर हमला बोला था। जिसके बाद भाजपा नाराज हो गई है। गृहमंत्री ने तो राहुल गांधी पर मुकदमा दर्ज कराने को लेकर विधिक राय लेने का भी ऐलान कर दिया है।

मूल पिंड विदेशी है…

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narrottam Mishra) ने एक सवाल के जवाब में कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इच्छाधारी हिंदू हैं। सुबह से टोपी और टीका लगाते हैंं। धार्मिक पर्यटन में जाने के बाद इस तरह की बातें करते हैं। अभी तक मैं मानता था कि यह बालपन है। लेकिन, जब संघ के बारे में ऐसा बोला तो मन को पीड़ा हुई। संघ को यह क्या समझ पाएंगे। मूल पिंड जब किसी संस्था का व्यक्ति का विदेशी होता है तब यह विसंगति रहती है। इसीलिए मैं कानून विशेषज्ञों से राय लूंगा कि इस विषय पर एफआईआर हो सकती है क्या। इधर, भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा (Rameshwar Sharma) ने भी राहुल गांधी के बयानों के बाद मुकदमा दर्ज करने के लिए ज्ञापन देने की बात की है।

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

यह भी पढ़ें:   प्रेम प्रसंग के चलते गर्दन काटी

राहुल गांधी के विवादित ​बयान पर पलटवार करते गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Political News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!