Bhopal News: लॉक डाउन में स्कूल बंद, कमरों को बनाया गोदाम

Share

Bhopal News: बंद स्कूल में स्टोर गेहूं को चोरी कर ले जाने वाले पिता—पुत्र गिरफ्तार

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) बैरसिया इलाके से मिल रही है। यहां लॉक डाउन के चलते एक निजी स्कूल बंद हो गया। जिसके मालिक इलाके के किसान है। उन्होंने खेत से कटे गेहूं को स्कूल के कमरे में स्टोर कर लिया था। जिसको पिता—पुत्र चोरी कर ले गए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

चौकीदार ने देखा वारदात करते

बैरसिया थाना पुलिस के अनुसार 15 सितंबर की रात लगभग 11 बजे धारा 457/380 (रात में चोरी) का मुकदमा दर्ज किया गया है। शिकायत आनंद यादव पिता विजय सिंह यादव उम्र 31 साल ने दर्ज कराई है। घटना ग्राम डुंगरिया इलाके की है। जहां ज्ञान ज्योति नाम से स्कूल (Gyan Jyoti School) है। स्कूल बंद होने के चलते वहां 20 क्विंटल गेहूं स्टोर थे। यहां चौकीदारी के लिए गजराज (Gajraj) रहता है। वह बाइक सुधारने के लिए जा रहा था। तभी स्कूल से आरोपी कमल सिंह मेहर (Kamal Singh Mehar) और उसका बेटा नितिन मेहर निकलते दिखे। दोनों गेहूं चोरी करके ले जाते दिखे तो वह भागने लगे। आरोपी उसी गांव में रहता है। नितिन मेहर (Nitin Mehar) पहले भी चोरी के प्रयास मामले में गिरफ्तार हो चुका है। दोनों पिता—पुत्र ने ढ़ाई क्विंटल गेहूं चोरी किया था।

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Fraud Case: एग्रीमेंट के बाद गुपचुप तरीके से बेच दी दूसरे को जमीन
Don`t copy text!