Bhopal News: उडप्पी रेस्टोरेंट के सामने से बाइक चोरी

Share

Bhopal News: पंजाब ग्रिल रेस्टोरेंट के सामने हुई थी दो दिन पहले बाइक चोरी

Bhopal News
छोला मंदिर थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। यदि आप किसी रेस्टोरेंट में जा रहे हैं तो यह समाचार आपसे जुड़ा है। दरअसल, भोपाल (Bhopal News) के रेस्टोरेंट के सामने से दो बाइक चोरी हो गई है। दो दिन पहले कोहेफिजा स्थित लालघाटी के नजदीक पंजाब ग्रिल रेस्टोरेंट के सामने हुई थी। अब ताजा एफआईआर छोला मंदिर थाने में हुई है। यहां वारदात उडप्पी रेस्टोरेंट के सामने हुई है। दोनों मामलों में अब तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है।

रेस्टोरेंट से बाइक की चाबी भी चुराई

छोला मंदिर थाना पुलिस के अनुसार नीलेश लोधी पिता राजेंद्र सिंह लोधी उम्र 20 साल की शिकायत पर धारा 379 बाइक एमपी—04—क्यूटी—7332 चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया है। यह घटना 10 अक्टूबर की दोपहर लगभग 12 बजे हुई थी। नीलेश लोधी (Neelesh Lodhi) नवजीवन कॉलोनी में रहता है। वह टेबल पर बाइक की चाबी रखकर भोजन कर रहा था। वह जब उडप्पी रेस्टोरेंट से बाहर निकला तो बाइक गायब थी। वापस टेबल पर पहुंचा तो बाइक की चाबी भी नहीं थी। उल्लेखनीय है कि इससे पहले पंजाब ग्रिल रेस्टोरेंट के मैनेजर हिमांशु गिरी (Himanshu Giri) ने बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वह कुछ दूर तक वाहन चोर के पीछे भागा भी था। इसके अलावा रातीबड़ थाना पुलिस ने जितेंद्र मेवाड़ा (Jitendra Mevada) और सर्वेश वर्मा (Sarvesh Verma) की शिकायत पर मोबाइल चोरी का प्रकरण दर्ज किया हैं। दोनों घटनाएं बेरखेड़ी इलाके में हुई थी।

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: तीन साल से चल रही थी जांच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!