Bhopal News: आधा दर्जन अस्पताल भी नहीं छुड़ा सके नशा

Share

Bhopal News: कोरोना से स्पोर्टस टीचर भाई की हुई थी मौत, तीन बहनों के इकलौते भाई ने भी साथ छोड़ा

Bhopal News
कोलार थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। नशा व्यक्ति नहीं समाज को पंगु बना देता है। यह हम यूं ही नहीं कह रहे। मामला भोपाल (Bhopal News) के कोलार थाने में पहुंचा है। यहां एक व्यक्ति की मौत हुई है। वह नशा करने का आदी था। उसके एक भाई की कोरोना की लहर में मौत हो गई थी। वह स्पोटर्स टीचरर भी था। डेढ़ साल के भीतर तीन बहनों ने अपने दो सगे भाईयों को खो दिया। तीनों बहनों ने भाई की नशे की लत छुड़ाने के लिए तमाम प्रयास कर लिए थे।

आधा दर्जन अस्पतालों में चला इलाज

कोलार थाना पुलिस के अनुसार 11 अक्टूबर की सुबह जेके अस्पताल से एक व्यक्ति के मौत की सूचना मिली थी। यह जानकारी पुलिस को डॉक्टर पाटीदार ने दी थी। शव की पहचान जॉन टोप्पो पिता टोप्पो उम्र 30 साल के रुप में हुई। कोलार पुलिस मर्ग 55/21 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मामले की जांच एएसआई राजेन्द्र केन (ASI Rajendra Ken) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि जॉन टोप्पो (John Toppo) नशा करने का आदी था। उसका एम्स अस्प्ताल, पारुल अस्पताल, फैमिली क्लीनिक, भोपाल मेडिकल सेंटर, भोपाल स्मार्ट अस्पताल एवं अनुसंधान केंद्र में भी उसका इलाज चला था। जॉन टोप्पो ओल्ड मीनाल जेके रोड में रहता था। वह शराब और गांजा पीने का आदी था। उसका इलाज बहन मरियम करा रही थी। पिता की दो साल मौत पहले मौत हुई थी। जॉन टोप्पो का जेके टाउन में नशा मुक्ति केंद्र में इलाज हो रहा था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: नकली सोने के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!