Bhopal News: वैन ड्रायवर और ट्रैक्टर चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज 

Share

Bhopal News: शारदा विद्या निकेतन स्कूल की नर्सरी छात्रा मौत मामले में जांच के बाद दर्ज किया गया प्रकरण, मां का आरोप वैन का ड्रायवर रांग साइड नहीं आता तो सकुशल होती बेटी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। सड़क दुर्घटना में नर्सरी की छात्रा की मौत के मामले में पुलिस ने दो वाहनों के चालकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के खजूरी सड़क थाना क्षेत्र की है। यह दुर्घटना 19 जून की दोपहर में हुई थी। पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर यह प्रकरण दर्ज किया है।

इसलिए वैन ड्रायवर को माना गया दोषी

खजूरी सड़क (Khajuri Sadak) थाना पुलिस के अनुसार ग्राम कोडिया में मनोज कुमार मालवीय (Manoj Kumar Malviya) का परिवार रहता है। वह चौकीदारी का काम करता था। उसकी छह वर्षीय बेटी कृतिका मालवीय (Kratika Malviya) केजी—1 की छात्रा थी। वह शारदा विद्या निकेतन (Sharda Vidya Niketan School) स्कूल में पढ़ती थी। उसे स्कूल से लाने और ले जाने के लिए वैन लगाई थी। जिसका ड्रायवर विक्रम मेवाड़ा (Vikram Mewada) है। कृतिका मालवीय की मां टीना उज्जवल मालवीय (Teena Ujjwal Malviya) ने बताया कि घटना वाले दिन वैन के ड्रायवर ने गलत दिशा में वैन को खड़ी कर दिया। जिससे उतरकर वह घर की तरफ आ रही थी। तभी तेज रफ्तार ट्रैक्टर (Tractor) चला रहे विजय उर्फ गब्बर (Vijay@Gabbar) ने उसकी बेटी को टक्कर मार दी। उसे घायल हालत में चिरायु अस्पताल (Chirayu Hospital) ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। खजूरी सड़क पुलिस मर्ग 32/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। यह जांच हवलदार पवन कौशल (HC Pawan Kaushal) के पास थी। जांच के बाद पुलिस ने 28 जून की दोपहर लगभग ढ़ाई बजे 214/24 धारा 304—ए (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने और उसमें मौत होने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: एचडीएफसी बैंक एटीएम को लूटने की कोशिश 
Don`t copy text!