Bhopal News: विधि विरूद्ध बालक से मोपेड जब्त

Share

 Bhopal News: खुलासे के बाद उजागर हुई थाने में दर्ज देरी से एफआईआर की पूरी कहानी

Bhopal News
बैरागढ़ थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। हिकमत अमली से पूछताछ की गई। काफी मशक्कत की गई। इस काम में मनोवैज्ञानिक कदम उठाए गए। ऐसे तमाम भारी और संघर्ष को बयां करते शब्दों के साथ एक प्रेस नोट पुलिस ने जारी किया। यह प्रेस नोट भोपाल (Bhopal News) सिटी के बैरागढ़ थाना पुलिस का था। जिसमें विधि विरूद्ध बालक के संबंध में जानकारी दी गई थी। हालांकि भीतर की कहानी यह थी कि जिन वाहनों को बरामद करना बताया गया उनकी एफआईआर ही पुलिस ने देरी से दर्ज की थी।

यह बताई गई कहानी

पुलिस ने बताया 19 अप्रैल को वाहन चैकिंग चल रही थी। तभी दो किशोर एक मोपेड पर दिखे। जिस मोपेड पर थे उसकी एफआईआर 203/22 थाने में दर्ज थी। उन्होंने एक अन्य विधि विरूद्ध बालक की जानकारी दी। जिनसे एक—एक करके 7 वाहन बरामद किए गए। तीनों को किशोर न्यायालय में पेश कर दिया गया। तीनों से बरामद वाहनों की बैरागढ़ थाने में 191—203—204—205—206—207/22 और कोहेफिजा थाने में 249/22 के प्रकरण दर्ज हैं। यह सभी प्रकरण दो दिनों के भीतर दर्ज किए गए हैं। जबकि घटना का समय काफी पुराना है। इस कारण खुलासे को लेकर सवाल—जवाब पुलिस से ही हो सकते हैं। कार्रवाई में टीआई डीपी सिंह, एसआई बीएस धुर्वे, एलपी पांडे, हवलदार सरजन, फिरोज, महेंद्र, मनीष, अर्जुन की महत्वपूर्ण भूमिका थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Fraud: बेरोजगार युवती से ऐंठ लिए 45 हजार रुपए
Don`t copy text!