Bhopal Theft Case: कोरोना का मरीज अस्पताल में, घर में चोरों ने डेरा जमाया

Share

Bhopal Theft Case: पीड़ित परिवार से जेवरातों का बिल मांग रही पुलिस

Bhopal Theft Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। कोरोना का इलाज करा रहे मरीज के घर में चोरी हो गई है। घटना के समय पीड़ित का पूरा परिवार अस्पताल में था। मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Theft Case) शहर के कोलार इलाके का है। चोर कितना माल बटोर ले गए हैं इस पर रहस्य बना हुआ है। दरअसल पीड़ित परिवार बिल पेश नहीं कर पाया है।

चोरी गया यह माल

घटना कोलार थाना क्षेत्र की है। शुभम सोंधिया (Shubham sondhiya) पिता देवेंद्र सोंधिया निवासी डी-सेक्टर बंजारी 6  दिसंबर को कोरोना पॉजिटिव हुए थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह अस्पताल से 13 दिसम्बर को वापस लौटे तो देखा उनके घर में चोरी हो चुकी है। पुलिस ने बताया कि शुभम के घर से सोने की नथ, चांदी की पायल और 15 हज़ार नगदी चोरी हुई है। पुलिस का कहना है कि जेवरात का बिल देखने के बाद ही वह चोरी की कुल कीमत बता पाएगी। पुलिस ने धरा 457/380 (रात में चोरी) का मुक़दमा दर्ज किया है।

दोस्त की माँ थी साथ

इधर, सड़क दुर्घटना का एक मामला शाहपुरा थाना पुलिस ने दर्ज किया है। शिकायत  महिमा ठाकुर (Mahima Thakur) पिता तेजभान ठाकुर उम्र 20 साल निवासी शकुंतला नगर राजहर्ष कॉलोनी ने दर्ज कराई है। उसका एक्सीडेंट हो गया है। महिमा छात्रा हैं। उनके पिता प्रदूषण बोर्ड के कर्मचारी हैं। घटना उस वक़्त की है जब महिमा अपनी दोस्त की माँ नीता सक्सेना (Neeta Saxena) के साथ एक्टिवा से जा रही थी। शाहपुरा मेन रोड में सामने से आती एक कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें महिमा के पैर में फ्रैक्चर आ गया और घुटने में चोट लगी है। कार सवार उन्हें पारुल अस्पताल लेकर गया। जहाँ उनका इलाज़ चल रहा है। पुलिस ने 279/337/338 (लापरवाही से वाहन चलाना/टक्कर मारना/ टक्कर के कारण फ्रैक्चर होना) का मुक़दमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder Case: हिस्ट्रीशीटर की हत्या से पहले उसका बड़ा भाई हुआ था गायब

आखिरकार दिल्ली के इस एसीपी के खिलाफ पुलिस ने मुक़दमा दर्ज किया, जानिए इस अफसर के कारनामे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!