Bhopal Anti Mafia: ड्रग माफिया का मकान तोड़ा गया

Share

Bhopal Anti Mafia: लंबे अरसे से चल रहा है फरार, भारी पुलिस बल रहा तैनात

Bhopal Anti Mafia
ड्रग माफिया के घर चलता बुलडोजर

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में माफिया (Bhopal Anti Mafia) के खिलाफ अभियान जारी है। इसी अभियान में तलैया इलाके के एक बदमाश के खिलाफ कार्रवाई की गई। बदमाश के अतिक्रमण करके बनाए गए भवन को तोड़ा गया। इस दौरान निगम का अमला तैनात रहा। कानून—व्यवस्था की स्थिति से निपटने के लिए वहां भारी पुलिस बल तैनात रहा।

बेटों के खिलाफ भी दर्ज हैं मुकदमे

जानकारी के अनुसार बदमाश तलैया थाना क्षेत्र में रहता है। उस पर 8 हजार रुपए का इनाम भी है। मकान ड्रग माफिया हुकुमचंद्र कुंचबुंदिया (Bhopal Drug Mafia Hukumchandra Kuchbundiya) का था। यह मकान इतवारा क्षेत्र में एक करोड़ से ज्यादा की कीमत का है। उसने चार मंजिला अवैध मकान बना लिया था। जिसको जिला प्रशासन के नेतृत्व में नगर निगम और पुलिस बल की संयुक्त कार्यवाही में तोड़ा गया है। डीआईजी इरशाद वली (DIG City Irshad Wali) ने बताया कि ड्रग माफिया के परिवार के लड़के भी ड्रग्स की तस्करी में लिप्त हैं। उनके विरूद्ध भी विभिन्न थानों में अलग धाराओं में अपराध दर्ज है।

यह भी पढ़ें: आखिरकार दिल्ली के इस एसीपी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया, जानिए इस अफसर के कारनामे

सवा तीन किलो गांजा जब्त

अवैध गांजा तस्करों की गिरफ्तारी के संबंध में चल रहे अभियान के तहत छोला मंदिर थाना पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने कल्याण नगर तिराहे के पास से प्रभाकर अवस्थी (Prabhakar Avasthi) पिता स्वर्गीय लखनलाल अवस्थी उम्र 35 साल निवासी शिवनगर छोला को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से तीन किलो 200 ग्राम गांजा (Bhopal Drug Mafia News) बरामद हुआ है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: बच्चों की आवाज से नाबालिग की बची अस्मत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!